- लालकुर्ती के बड़ा बाजार में दो पक्षों में टक्कर लगने को लेकर हो गई थी मारपीट

- एक विशेष संप्रदाय के युवकों ने व्यापारी को पीटा, माहौल बिगड़ते-बिगड़ते बचा

- मिठाई की दुकान में तोड़फोड़, हंगामा, व्यापारियों ने कार्रवाई की मांग को लेकर किया हंगामा

Meerut: लालकुर्ती बड़ा बाजार में एक बार फिर फिजा बिगड़ने से बच गई। विशेष संप्रदाय की युवकों की साइकिल सवार से टक्कर लगने के बाद कहासुनी हो गई, जिसके बाद साइकिल सवार की दोनों ने पिटाई कर दी। बीच बचाव कराने के लिए गुप्ता हलवाई शॉप के मालिक और अन्य व्यापारी भी चले गए। दोनों युवकों ने व्यापारी की मिलकर पिटाई कर दी, दुकान में रखा सामान फेंक दिया। इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची लालकुर्ती पुलिस ने मामले की जानकारी ली। वहीं विशेष संप्रदाय के युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग व्यापारियों ने हंगामा कर दिया।

क्या है मामला

घोसी मोहल्ले में टंकी के पास रहने वाले सलमान पुत्र इशान और आरिफ बड़ा बाजार में गुप्ता स्वीट्स शॉप के सामने से जा रहे थे। इस दौरान उनकी एक साइकिल सवार से टक्कर हो गई। सलमान और आरिफ ने मिलकर साइकिल सवार की धुनाई कर दी। बीच बचाव कराने के लिए आए गुप्ता स्वीट्स शॉप के मालिक प्रभात गुप्ता और सार्थक कंफैशनर्स के स्वामी मनीष की जमकर धुनाई कर दी। प्रभात की दुकान के बाहर रखा सामान भी दोनों ने फेंक दिया। मारपीट करने के बाद दोनों फरार हो गए।

पुलिस और सीओ का घेराव

सूचना पर पहुंचे लालकुर्ती इंस्पेक्टर विजय यादव, दारोगा ब्रजपाल सिंह और श्याम सिंह का व्यापारियों ने घेराव कर लिया। इस दौरान पहुंची सीओ कैंट स्वर्णजीत कौर का भी व्यापारियों ने घेराव किया। भाजपा नेता विशाल कन्नौजिया और सरदार रमनदीप ने कहा कि एक विशेष संप्रदाय के लोग व्यापारियों का उत्पीड़न कर रहे हैं, जिसको बर्दास्त नहीं किया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई।

इन्होंने कहा

तहरीर हमारे पास आई है, सलमान और आसिफ पर व्यापारियों से अभद्रता करने का आरोप है। मामले की जांच की जा रही है, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

विजय कुमार सिंह

लालकुर्ती

थाना प्रभारी