- गेट लगाने को लेकर भाजपा वालों ने दिया ज्ञापन

Meerut: नौचंदी थाना एरिया में शास्त्री नगर सेक्टर आठ में गेट लगाने को लेकर हुए बवाल के बाद मीटिंग का दौर जारी है। इसके साथ ही तनाव भी बरकरार है। दोनों संप्रदाय के लोग राजनीतिक पार्टियों के साथ मीटिंग करने में लगे हुए हैं। बुधवार को भाजपा के लोगों ने पहले इलाके में मीटिंग की और फिर डीआईजी को गेट लगाने के लिए ज्ञापन दिया। साथ ही असामाजिक तत्वों द्वारा गेट लगाने का विरोध करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

यह था मामला

सोमवार को आरटीओ पुल के पास सेक्टर आठ में गेट लगाने को लेकर दो संप्रदाय आमने-सामने आ गए थे। सेक्टर आठ में एक संप्रदाय के लोग अपनी कॉलोनी में मुहाने पर गेट लगाना चाहते हैं। ये लोग गेट लगाने के लिए पहुंचे ही थे कि दूसरे संप्रदाय के लोगों ने विरोध कर दिया। गेट मामले में सपा भाजपा आमने सामने विरोध में उतर आए। इसके चलते सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया। पब्लिक और पुलिस के बीच जमकर हंगामा हुआ था।

पुलिस पर आरोप

बुधवार को इस कॉलोनी में भाजपा के लोगों ने मीटिंग की। मीटिंग के बाद सभी लोग इकट्ठा होकर डीआईजी के यहां पहुंचे। जहां उन्होंने गेट लगाने की मांग करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं जानकारी हुई की सपा पार्टी के लोग विशेष संप्रदाय को बढ़ावा देने में लगे हैं। भाजपा का यह भी आरोप है कि सपा पार्टी के दबाव में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। अभी इलाके में तनाव बरकरार है। जहां पुलिस तैनात है। इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि दीवार लगनी चाहिए, लेकिन जब तक कोर्ट से क्लीयर नहीं होता तो कुछ नहीं हो सकता। अगर दीवार लगेगी तो यह कोर्ट की अवमानना होगी।