-कानपुर पहुंचे बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्म हैप्पी न्यू ईयर डायरेक्टर फराह खान, सोनू सूद, विवान शाह

-रेव मोती और रेव थ्री पहुंचे लाखों समर्थकों से फिल्म की पूरी टीम ने कहा थैंक्यू, फैंस ने भी पूरे जोश से उनका स्वागत किया

KANPUR:

इतनी शिद्दत से मैंने तुझे पाने की कोशिश की हैआपके प्यार और सपोर्ट ने ही मुझे शाहरुख खान बनाया है। मैं तहेदिल से कानपुर के लोगों का शुक्रिया अदा करता हूंवाकई आपके प्यार से रुबरु होकर मैं सबकुछ भूल गया हूंहल्के नीले कलर की जींस, स्टाइलिश सफेद टी-शर्ट और ब्लैक कलर की जैकेट पहने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने थर्सडे को रेव मोती में उमड़े लाखों समर्थकों का दिल कुछ इसी तरह की भावनात्मक बातों से जीत लिया। फिल्म हैप्पी न्यू ईयर को दर्शकों के मिले जबरदस्त प्यार पर फिल्म की पूरी टीम ने शहरवासियों को थैंक यू कहा। फिल्म की डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान, एक्टर सोनू सूद और विवान शाह ने शहरवासियों को धन्यवाद दिया।

फैंस की स्टाइल में किया अभिवादन

कई दशकों से पूरी दुनिया के लोगों के दिलों में राज कर रहे फिल्म स्टार शाहरुख खान ने अपने लाखों फैंस का अभिवादन उन्हीं की स्टाइल में किया। रेव मोती पहुंचते ही उन्होंने दोनों हाथ हिलाकर कहा, हैलो कानपुरजैसे ही उन्होंने फिल्म की पूरी टीम के साथ अपने समर्थकों का अभिवादन किया। पूरा हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। बस फिर क्या था? फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का गाना'दुश्मन के छक्के छुड़ा दें हम इंडिया वाले' हाई बीट्स म्यूजिक पर बजते ही वहां मौजूद हर कोई थिरकने लगा। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले शाहरुख खान, सोनू सूद, विवान शाह, फिल्म की निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान भी फैंस के उत्साह को देखकर अपने आपको रोक नहीं पाए और फिर जमकर थिरके। फिल्म की डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने कहा कि वाकई कानपुर की बात ही अलग है। यहां के क्राउड को देखकर लग रहा है कि मैं किसी स्पेशल जगह आई हूं।

मानों कई अर्से का इंतजार खत्म हुआ

फिल्म स्टार्स को थिरकता देख मॉल के अंदर और बाहर मौजूद हर कोई दोनों हाथों से ताली बजाता हुआ थिरकने लगा। फिल्म की पूरी टीम को देखकर लोगों को यकीन नहीं हुआ और सबको देखकर वो खुशी से उछल पड़े। फैंस के उत्साह को देखकर लग रहा था कि मानों कई अर्से का इंतजार थर्सडे को खत्म हुआ। मॉल का कोई कोना नहीं बचा था जहां फैंस का जमावड़ा न हो। हर जगह सिर्फ और सिर्फ फैंस दिखाई दे रहे थे। लोग अपने चहेते फिल्म स्टार्स की एक झलक पाने को बेताब थे।

आपका प्यार कभी नहीं भूलेंगे

रेव थ्री और रेव मोती में लोगों के प्यार और उत्साह को देखकर सुपर स्टार शाहरुख खान ने कहा कि आपके प्यार को कभी नहीं भूलूंगा। फिल्म की डायरेक्टर फराह खान ने दर्शकों को थैंक्यू कहाएक्टर सोनू सूद ने अपने फैंस को उनके पास जाकर ऑटोग्राफ दिए। विवान शाह ने भी अपने फैंस से हाथ मिलाया। विवान ने पूरे जोश से कानपुराइट्स से हैलो बोलावहां मौजूद फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की पूरी टीम ने कहा कि कानपुराइट्स ने जो प्यार दिया है, उसको कभी नहीं भूल पाएंगे।

---------------