-पुलिस अधिकारियों को बुके भेंटकर रनवीर के परिजनों ने जताया आभार

-व्यापार मण्डल के अध्यक्ष ने भी पुलिस के इस कार्य की किए सराहना

PRAYAGRAJ: अल्लापुर निवासी अभिषेक सिंह बेटे रनवीर सहित पूरे परिवार के साथ बुधवार दोपहर बाद करीब चार बजे पुलिस पहुंचे। उनके साथ व्यापार मण्डल के अध्यक्ष व कई व्यापारी भी थे। रनवीर को सुरक्षित घर लाने के लिए सभी ने पुलिस अधिकारियों को थैंक्यू कहते हुए आभार जताया।

क्राइम ब्रांच की तारीफ

अधिकारियों का शुक्रिया अदा करने पहुंचे अभिषेक सिंह ने कहा कि जिले की पुलिस खासकर क्राइम ब्रांच ने जो काम किया उसकी सराहना के लिए शब्द नहीं हैं। रनवीर की मां अमिता सिंह ने भी एसएसपी अतुल शर्मा, एसपी सिटी बृजेश कुमार श्रीवास्तव व एसपी गंगापार नरेंद्र कुमार सिंह बुके भेंटकर सभी का स्वागत किया। अभिषेक के जीजा कटरा निवासी भानु प्रताप सिंह ने भी अभार जताया। रनवीर के बाबा उदयराज पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। व्यापार मण्डल के अध्यक्ष सुनील खरबंदा, कोहलीजी आदि व्यापारियों ने भी क्राइम ब्रांच व पुलिस की तारीफ की।

बाक्स

परिवार के लिए लकी है रनवीर

ठेकेदार अभिषेक ने बताया कि 22 मई 2012 को रनवीर का जन्म आईयूषी हॉस्टिल में हुआ था। वह पूरे परिवार के लिए खास और बेहद लकी है। कहते हैं कि रनवीर के पैदा होने से पहले वह ठेकेदारी में सिर्फ हाथ आजमा रहे थे। इस फील्ड में कामयाबी पहुंच से दूर नजर आ रही थी। उसके जन्म के बाद मानो किस्मत कं बंद दरवाजे खुल उठे। ठेकेदारी का काम भी ठीक ठाक चलने लगा। इसके बाद जहां भी उन्होंने हाथ लगाया कभी असफलता का मुंह नहीं देखना पड़ा।