जब सेट पर करण को हुए लूज मोशंस
features@inext.co.in
KANPUR : किसी को 'लूज मोशंस' लगे हों और आस-पास कोई टॉयलेट भी न मौजूद हो, ऐसे एक्सपीरियंस के बारे में शायद ही कोई बात करना चाहेगा, खासकर कि जब वह कोई बड़ा सेलेब्रिटी हो। पर फिल्ममेकर करन जौहर ने अपने एक इंटरव्यू में साल 2000 का वह किस्सा शेयर किया है जब उन्हें इस एंबैरेसिंग सिचुएशन का सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया फिल्म कभी खुशी कभी कम के सेट पर उनके साथ ऐसा हुआ था।  
वो मूमेंट जब करन जौहर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शर्म से हुए पानी-पानी
इस तरह किया मैनेज
करण जौहर के साथ ऐसा तब हुआ जब एक दिन उनहें लूज मोशंस हो गए और उस वक्त वो ईजिप्ट में कभी खुशी कभी गम के एक गाने की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म का ये गाना था सूरज हुआ मध्धम। करण ने बताया कि वहां दूर-दूर तक सिर्फ रेत ही दिखाई दे रही थी और आसपास कोई भी व्यवस्था नहीं थी। वहां लाइमस्टोन स्ट्रक्चर्स के अलावा और कुछ नहीं था इसलिए करण को उनमें से एक के पीछे जाना पड़ा।
वो मूमेंट जब करन जौहर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शर्म से हुए पानी-पानी
करण माइलस्टोन के पिछे छिपने लगे
मैं काफी दूर चला गया था और मैंने देखा कि दूसरे स्टोन के पीछे एक और शख्स बैठा हुआ है, जिसे मेरी वाली प्रॉब्लम हो गई है। हम दोनों ने एक-दूसरे को देखा लिया था और हम छिपने की कोशिश भी कर रहे थे। एक बहुत एंबैरेसिंग सिचुएशन थी। हमने सोच लिया था कि हम इसके बारे में किसी से बात नहीं करेंगे। इस एक्सपीरियंस के बाद मैंने उस शख्स को कभी पहले जैसी नजर से नहीं देखा। वह आज भी हमारी कंपनी में काम करता है।'

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सिंबा' के क्लाइमैक्स में 'सिंबा' और 'सिंघम' दोनों ही दिखेंगे एक साथ

इस वजह से 'कलंक' और 'सुई धागा' की शूटिंग छोड़ वरुण धवन जुहू में कर रहे 'नाटक', देखें तस्वीरें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk