PATNA : खुसरुपुर थाना क्षेत्र के फोरलेन पर सड़क दुर्घटना में गुरुवार की देर रात युवक की मौत के बाद शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने हाइवे जाम करके घंटों हंगामा काटा. इस दौरान हाइवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारे लग गई. मौके पर पहुंचे एसएसपी ग्रामीण ने किसी तरह से ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया. तब कहीं करीब 5 घंटे के बाद यातायात बहाल हो सका. इसके बाद जाम में फंसे लोगों ने राहत की संास ली.

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

खुसरुपुर थाना क्षेत्र के कटौना गांव के पास बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए शहर लाने के दौरान रास्ते में ही युवक की मौत हो गई. मृत युवक की पहचान खुसरुपुर के टिलहार निवासी सुरेश सिंह के पुत्र राकेश कुमार (32 वर्ष) के रूप में हुई. बताया जाता है कि युवक खुसरुपुर से टिलहार अपने घर से जा रहा था. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसे कुचल डाला था.

एसपी ग्रामीण ने कराया शांत

घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह से ही फोरलेन सड़क को जाम कर दिया. जाम स्थल पर पहुंचे ग्रामीण एसपी आनंद कुमार ने आक्रोशित ग्रामीणों के साथ सड़क पर बैठकर बातचीत की और उनकी समस्याओं को सुना. ग्रामीणों ने रोड जाम को लेकर मुकदमा नहीं करने के साथ ही अंडरपास बनाने के लिए सार्थक पहल करने की बात कही. ग्रामीणों ने एसपी को बताया कि टिल्हार के पास रात में फोरलेन पर ट्रकों का जमावड़ा लगा रहता है. ग्रामीणों की समस्याओं के शीघ्र निस्तारण की बात पर ग्रामीणों ने रोड़ जाम समाप्त किया.

5 घंटे तक हाइवे रहा जाम

जानकारी के अनुसार हाइवे सुबह 5 से 10 बजे तक जाम रहा. इस दौरान सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. इसके बाद एसपी ग्रामीण के पहुंचने और ग्रामीणों को समझाने के बाद वाहनों का आवागमन शुरू हुआ. इस दौरान रोड़ के दोनों किनारों पर वाहनों की लंबी कतारे लगी रही. भारी जाम के चलते लोगों को खासी समस्या का सामना करना पड़ा.