दो दिन से थी गायब, चेहरे पर तेजाब डाल पहचान मिटाने की कोशिश, टुकड़ों में मिली है लाश

बच्चों ने खोला हत्या का राज तो पति समेत परिवार के सभी सदस्य हो गए हैं फरार

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: कोरांव थाना क्षेत्र के हनुमानगंज गांव से पिछले दो-तीन दिन से गायब विवाहिता सावित्री उर्फ पल्टनिया की लाश शनिवार सुबह एमपी-यूपी बार्डर चिरैया घाट पर मिली. उसके चेहरे को तेजाब डाल कर पहचान मिटाने की कोशिश की गई थी. काफी प्रयास के बाद शव की शिनाख्त हुई तो पुलिस ने परिजनों की तलाश शुरू की. इसकी भनक लगते ही पति जगदीश समेत परिवार के अन्य सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए. गांव वालों की मानें तो गांव के बच्चों ने जब ये कहना शुरू किया कि सावित्री की हत्या की गई है तभी उसके परिवार वाले फरार हो गए.

दूसरी पत्‍‌नी थी सावित्री

सावित्री उर्फ पल्टनिया का विवाह कोरांव थाना क्षेत्र के हनुमानगंज निवासी जगदीश के साथ हुई थी. ये जगदीश की दूसरी पत्नी थी. दो दिन पूर्व जगदीश और सावित्री में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद सावित्री गायब हो गई. इस बीच गांव के एक बच्चे ने कहा कि सावित्री की हत्या उसके परिवार के लोगों ने गला दबा कर की है. यह जानकारी सामने आते ही परिवार के सदस्य भी फरार हो गए.

जंगल में लाश, मां ने की शिनाख्त

सावित्री के मायके वाले उसकी तलाश में लगे थे. शनिवार सुबह यूपी-एमपी के बार्डर चिरैया घाट पर महिला की क्षत-विक्षत लाश मिली. जानकारी मिलने पर सावित्री उर्फ पल्टनिया की मां मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की. शव का चेहरा तेजाब से जला दिया गया था और वह क्षत विक्षत हाल में था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया. मृतका के पति व ससुराल वालों की तलाश की गई तो वे फरार मिले. मायके वालों की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी है.

16 मई 2018

धूमनगंज एरिया के प्रीतम नगर निवासी परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय के क्लर्क रामचंद्र पटेल का शव सोरांव के सेवइत में रोड किनारे मिला

18 मई 2018

नवाबगंज स्थित मलाकबलऊ गांव के पास बोरे में मिली शिवकुटी मेंहदौरी निवासी प्रॉपर्टी डीलर वसीम रजा की सिर कटी मिली लाश

26 अप्रैल 2018

हंडिया के नेशनल हाईवे पर बोरे में मिली महिला की लाश, शिनाख्त नहीं

21 अप्रैल 2018

थरवाई क्षेत्र के हंडिया कोखराज नेशनल हाईवे पर महेंद्र यादव की मिली लाश

16 जनवरी 2018

नवाबगंज के कोखराज फोरलेन हाईवे सर्विस रोड पर इब्राहिमपुर गांव के 55 वर्षीय बुजुर्ग की मिली लाश

28 मई 2017

कोतवाली थाना क्षेत्र के कमला नेहरू रोड किनारे खून से लथपथ सतीश उर्फ शीलू की लाश मिली

04 जुलाई 2015

झूंसी थाना क्षेत्र के बनी गांव के पास सड़क किनारे बोरे में मिली प्रॉपर्टी डीलर की लाश