रविवार को आफताब बिना किसी को बताए निकला था घर से

पुलिस और डाग स्क्वायड की टीम घंटों जांच पड़ताल में जुटी रही

ALLAHABAD: थरवई थाना क्षेत्र के बेलवा गांव के भावनी का पूरा गांव के निकट आफताब आलम नामक युवक की हत्या कर शव बेलवा गांव के समीप झाड़ी में फेंका मिला। शव के पास ही उसकी बाइक भी लावारिश हाल में मिली। सूचना पर थरवई पुलिस डाग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची और छानबीन की।

भोपतपुर गांव का आफताब पुत्र स्व। अयूब रविवार रात में रिश्तेदार की बाइक लेकर घर में बिना किसी को बताये निकल गया था। वह देर रात तक वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू हुई, लेकिन कोई पता नहीं चला। सोमवार को उसका शव बेलवा गांव के निकट झाडि़यों में होने की सूचना पहुंची तो घर में रोना-पीटना मच गया। लाश से कुछ दूरी मिली बाइक की चाबी उसकी जेब में मिली।

बुझ गया घर का चिराग

आफताब की मौत से पूरा परिवार गमजदा है। परिवार में दो बहने हैं। बड़ी बहन सोनी का विवाह काफी पहले हो चुका है। दूसरे नम्बर पर आफताब तथा छोटी बहन मोनी अविवाहित है। पिता की मौत तीन वर्ष पूर्व हो चुकी है। मां बीड़ी बनाकर बच्चों की परवरिश करती है। आफताब नेवी में प्रशिक्षण प्राप्त कर हाल ही में सउदी से लौटा था।

जांच में पता चला है कि मृतक की हत्या जुए या आशनाई में की गई है। गले में रस्सी बंधी मिली है और सिर पर चोट के निशान हैं। जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

उदयवीर सिंह, एसओ, थरवई थाना