- आपसी रंजिश के चलते वारदात को दिया अंजाम

Meerut : आपसी रंजिश के चलते अज्ञात हमलावरों ने एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी और शव को आर्मी ऐरिया में फेंक दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सदर थाने में पड़ोसी युवक केखिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया।

शव मिलने से सनसनी

रविवार सुबह दस बजे आर्मी एरिया में जानी के खेत के पास कासमपुर के लोग क्रिकेट मैच खेलने के लिए आए। इसी दौरान वहां पर झाडि़यों में युवक का शव पड़ा मिला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मैच खेलने आए कासमपुर के युवकों ने शव की शिनाख्त शिवम पुत्र राजू निवासी कासमपुर कंकर खेड़ा के रूप में की।

हत्या का शक

कासमपुर निवासी भारत ने बताया कि उसका भाई शिवम शनिवार की रात आठ बजे से गायब था। उसकी काफी जगह तलाश की गई। उसका कोई सुराग नहीं लगा। उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ जा रहा था। आखिरी बार उसे दोस्त आकाश उर्फ मोटा के साथ देखा गया था। परिजनों ने आकाश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने आकाश को दबोच लिया।

आर्मी ऐरिया के जानी के खेत के पास शिवम नाम के युवक का शव मिला है। छानबीन में निकल कर आया है कि मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा हुआ है.उसके दोस्त आकाश ने प्रेम प्रसंग के चलते उसकी हत्या की है।

मान सिंह चौहान एसपी सिटी