बिसौना गांव में कई हफ्ते से सुलग रही थी चिंगारी

बालू माफियाओं की गोलीबारी से गांव में दहशत, पुलिस व पीएसी तैनात

KAUSHAMBI(JNN): पिपरी थाना क्षेत्र में यमुना नदी की तराई में स्थित बिसौना गांव में सोमवार की दोपहर बालू निकासी के रास्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों ओर से चली गोली में दो युवक घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में इलाहाबाद के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। घटना के बाद से ही गांव में तानव है। सूचना के बाद गांव व घाट पर अफसरों ने पुलिस बल तैनात कर दी है।

पहले हुआ विवाद फिर चली गोली

बिसौना के घाट पर नदी से बालू निकासी के रास्ते को लेकर दो पक्षों में पहले विवाद हो गया। आपसी विवाद के बाद दोनों पक्षों की ओर से असलहे निकाल आए। एक दूसरे को निशान बनाकर गोलीबारी शुरू कर दी।

गांव के ही हैं दोनों घायल

दोनों ओर से चली गोली गांव के अशरफ अली व एक अन्य युवक को लग गई। जिससे वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए इलाहाबाद के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस को देखकर घाट से हमलावार फरार हो गए। सुरक्षा की नजर से पुलिस व पीएसी को गांव में तैनात कर दिया गया है।

गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मामला बालू निकासी के रास्ते से जुड़ा है। घटना में दो लोगों को चोट लगी है। उन्हें इलाहाबाद भेज दिया गया है।

राम बचन यादव, सीओ चायल