-नवाबगंज के कम्पनी बाग चौराहे के पास हुआ हादसा

-बाइक सवार थे दीनदयाल विद्यालय के प्रिंसिपल, आईसीयू में एडमिट

kanpuir@inext.co.in

KANPUR :

शहर में हिट एण्ड रन के मामले थम नहीं रहे हैं. गुरुवार को एक और बिगड़ैल रईसजादा बाइक में टक्कर मारकर भाग निकला. इस हादसे में बाइक सवार प्रिंसिपल गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने कार सवार को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो भागने में कामयाब हो गया. सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर घायल को हॉस्पिटल में एडमिट कराया.

छुट्टी के बाद घर जा रहे थे

विजय नगर में रहने वाले महेश चंद्र श्रीवास्तव दीनदयाल उपाध्याय सनातन धर्म इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल हैं. वो गुरुवार को छुट्टी होने के बाद बाइक से घर जा रहे थे. वो नवाबगंज में कम्पनी बाग चौराहे के पास पहुंचे थे कि स्विफ्ट कार सवार रईसजादे ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. कार की स्पीड इतनी तेज थी कि महेश बाइक से उछलकर रोड पर गिर गए. इसके बाद भी स्विफ्ट कार सवार ने गाड़ी नहीं रोकी और तेजी से भाग निकला. सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर राहगीरों की मदद से घायल महेश को मधुराज हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है.

'रईसजादा' चला रहा था कार, पता चल गया नम्बर

कम्पनी बाग चौराहे के पास बाइक में टक्कर मारने वाला रईसजादा भागने में तो कामयाब हो गया, लेकिन पब्लिक ने उसकी गाड़ी का नम्बर नोट कर लिया. राहगीरों के मुताबिक गाड़ी का नम्बर यूपी 78 डीजे 7क्0भ् है. उनका कहना है कि गाड़ी कोई लड़का चला रहा था. उसकी उम्र ख्भ् से फ्0 साल के बीच में होगी. वो देखने में अच्छे घर का लग रहा था.