आखिरकार आधे घंटे तक नसरीन ने किससे की थी आखिरी बात

हत्या के बाद नसरीन की बेटी ने किसे धमकाया था फोन पर

meerut@inext.co.in
MEERUT:
  सलमान व शारिक के बीच चल रही गैंगवार किसी से छिपी नहीं है. इनके बीच में आए कई निर्दोष लोग भी मौत का शिकार बन चुके हैं. रविवार को नसरीन को भी गैंगवार के चलते ही मौत के घाट उतारा गया. एसएसपी राजेश कुमार पांडेय का कहना है कि मृत नसरीन की बेटी सरीन ने अपनी जान को खतरा बताया था. इसलिए उसके घर पर पुलिसबल तैनात कर दिया गया है.


नसरीन से जान-पहचान

पुलिस का कहना है कि सलमान के पिता का नसरीन के घर पर काफी आना-जाना था. वह नसरीन को बहन मानता था. इसके बाद सलमान का भी नसरीन के घर आना-जाना शुरू हो गया तो सलमान ने नसरीन की बेटी सरीन से निकाह करने की बात कही थी. हालांकि निकाह के लिए नसरीन राजी नहीं हुई. इसके बाद सलमान जमानत तुड़वाकर जेल में चला गया.


शारिक से बढ़ी नजदीकियां

इसी दौरान सलमान के दुश्मन शारिक से नसरीन की नजदीकियां बढ़ गई. शारिक ने नसरीन के घर आना-जाना शुरू कर दिया. इसके बाद शारिक भी हत्या के मुकदमे में वांटेड हो गया. वह भी पुराने केस में जमानत तुड़वाकर जेल चला गया. इसके बाद सलमान नसरीन से नफरत करने लगा लेकिन उसकी बेटी सलमान के साथ निकाह करने की जिद पर अड़ी थी. इसी बात से नसरीन का अपनी बेटी से भी झगड़ा हो गया. यह बात सलमान को पता चल गई. पुलिस का कहना है कि हो सकता है इसी बात को लेकर सलमान ने अपने गुर्गो से उसकी हत्या करवा दी हो.


सही नहीं बोल रही सरीन

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय का कहना है कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए अभी कई लाइनों पर काम किया जा रहा है. जबकि नसरीन की बेटी सरीन पुलिस को सही जवाब नहीं दे रही है. वह अभी बदहवास स्थिति में है इसलिए उससे बार-बार पूछताछ भी नहीं की जा सकती. इस केस की जांच इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी कर रहे हैं. उन्होंने डासना जेल में जाकर सलमान से पूछताछ भी की.


मंगलवार काे सीडीआर

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय का कहना है कि मंगलवार को नसरीन व उसकी बेटी सरीन की मोबाइल की सीडीआर निकल आएगी. इसके बाद पता चलेगा कि नसरीन ने आखिरी काल किसे की थी या आई थी. सबसे ज्यादा बात किससे हो रही थी और सुहैल ने रंगदारी के लिए उसे कितनी बार फोन किया था.


पुलिस को नहीं मिल रहे जवाब

क्यों जाती थी नसरीन की बेटी सलमान से डासना जेल में मिलने?

क्यों मना करती थी नसरीन अपनी बेटी सरीन को सलमान से मिलने के लिए?

क्या सलमान नसरीन पर जबरन शादी का दबाव बनवा रहा था?

कांच का पुल निवासी सुहैल क्यों मांग रहा था नसरीन से पचास हजार की रंगदारी?

अपनी मां की हत्या के बाद सरीन ने किसे किया था धमकी भरा फोन?

फाइल फोटो