patna@inext.co.in
PATNA : डॉक्टर निशांत कुमार ने अपनी गंदी करतूत को छिपाने के लिए क्राइम की स्टोरी तैयारी की थी और उस कहानी में उन लड़कों को शामिल होना बताया था जिन्होंने घटना का विरोध किया था। दो दिनों तक पुलिस को उलझाने वाला डॉक्टर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहा था, लेकिन पुलिस ने जब राज खोल तो हर कोई सन्न रह गया। एसएसपी मनु महाराज का कहना है कि मामला अप्राकृतिक यौनाचार का है और इसमें डॉक्टर के खिलाफ भी पाक्सो एक्ट का केस दर्ज किया जाएगा।

ऐसे बताई क्राइम स्टोरी
दो दिन पूर्व डाक्टर निशांत कुमार ने अपहरण और मारपीट के साथ 89 हजार रुपए लूट का मामला बताकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। डॉक्टर ने कई ऐसे सवाल उठाए थे जो सुरक्षा व्यवस्था पर भारी पड़ रहा था। डॉक्टर ने इस तरह से दावे के साथ मामले को बताया कि किसी को कोई शक ही नहीं हुआ। मामला लूट और पिटाई का था इसलिए एसएसपी मनु महाराज भी गंभीर दिखे और पूरे मामले की तह तक पहुंचने के लिए विशेष टीम को लगा दिया था।

ऐसे खुली डॉक्टर की पोल
डॉ निशांत कुमार से पुलिस ने जब पूछताछ किया तो कई तरह के बयान सामने आए। शक होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच सीसी टीवी के सहारे बढ़ाई। जिस शॉप से खरीदारी की बाद कहीं गई वहां के सीसी टीवी फुटेज से घटना में शामिल लड़कों को पुलिस ने पहचान कर हिरासत में ले लिया। शुभम कुमार और मानव कुमार को महज 48 घंटे में पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ में लड़कों ने चौकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि डाक्टर निशांत कुमार को मेडिकल दुकान पर काम करने वाले लड़के के साथ नग्न अवस्था में पाया गया जिसके बाद डॉक्टर की पिटाई की गई। पुलिस को बुलाने की बात कहां तो डाक्टर निशांत कुमार पैसा देकर मामला दबाने लगे। दोनों लालच में आ गए और निशांत के एटीएम से शॉपिंग कर लिया। नाबालिग लड़के ने भी पुलिस की पूछताछ में सच्चाई बता दी। तीन माह से डाक्टर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार कर रहा था और इसके बदले पैसा देता था।

आरक्षण की मांग में हिंसा पड़ी महंगी, कोर्ट ने हार्दिक पटेल संग तीन लोगों को दो साल की जेल की सजा सुनाई

अपने इन 5 नए वीड‍ियो से मौज करने को बोले वायरल वीड‍ियो स्‍टार हार्दि‍क पटेल, पढ़ें 5 खास बातें

Crime News inextlive from Crime News Desk