-शाहपुर के एचपी पेट्रोल पंप का मामला

GORAKHPUR@inext.co.in
GORAKHPUR : शाहपुर एरिया के बशारतपुर स्थित एचपी पेट्रोल पंप के पास बुलेट सवार बदमाशों ने लॉकेट का झांसा देकर एक दंपती से सोने की चेन लेकर फरार हो गए। ठगी की जानकारी होने के बाद पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने एक फर्म में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से फरार जालसाज की तलाश में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

मोबाइल गायब होने से बात नहीं हो पा रही
शाहरपुर एरिया के महदेवपुरम के अमरनाथ श्रीवास्तव आईटीआई में लिपिक पद से रिटायर्ड हैं। उनकी बेटी के घर बशारतपुर में पूजा थी। पत्नी अनीता श्रीवास्तव के साथ बाइक से बेटी के घर जा रहे थे। रास्ते में बशारतपुर के पास स्थित पेट्रोल पंप के सामने वह फल खरीदने लगे। इसी दौरान बुलेट सवार एक युवक आया और बोला कि अंकल जी आपके बेटे ने एक लॉकेट बनवाया है। चलिए ले लीजिए उसका मोबाइल गायब हो गया और बात नहीं हो पा रही है. 

जल्द जालसाज पुलिस की गिरफ्त में होगा
अमरनाथ उसकी बातों में आ गए। फिर उसने पत्नी को वहीं छोड़ने की बात कहते हुए खुद बाइक पर बैठा लिया। थोड़ा आगे ले जाकर उसने बोला कि लॉकेट छूट गया लेकर आ रहे हैं। यह कहकर वहां पर अमरनाथ को उतारा और फिर अनीता के पास आकर सोने की चेन मांगने लगा। बोला कि अंकल जी ने चेन मांगा है। इसी में लॉकेट लगेगा। फिर चेन लेकर फरार हो गया। थोड़ी देर बाद अमरनाथ पत्‍‌नी के पास पहुंचे तो उन्हें ठगी की जानकारी हुई। शाहपुर एसओ ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज निकाला जा रहा है। जल्द जालसाज पुलिस की गिरफ्त में होगा।