- पीडि़त पिता ने अपहरण का कराया मामला दर्ज

- घर से क्रिकेट खेलने निकला था छात्र

- पुलिस ने एक को हिरासत में ले कर रही है पूछताछ

- पुत्र के अपहरण के बाद परिजनों का हाल वेहाल

क्कन्ञ्जहृन्/ क्चढ्ढ॥न्क्त्रस्॥न्क्त्रढ्ढस्नस्न : राईस मिल मालिक के 14 वर्षीय पुत्र का उस समय अपहरण कर लिया गया। जब वह घर से क्रिकेट खेलने के लिए बाहर निकला था। अपहरण के बाद अपहृत छात्र के मोबाईल से ही अपहर्ता ने 50 लाख रूपये फिरौती की मांग की है। घटना के बाद पीडि़त पिता निरंजन प्रसाद ने एकंगरसराय थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह घटना रविवार की एकंगरसराय बाजार में हुई। पीडि़त परिजनों ने बताया कि निरंजन प्रसाद के पुत्र रीतिक राज आठवीं क्लास का छात्र था। वह सुबह रविवार के दिन छुट्टी होने के कारण घर में यह कहकर निकला कि हम क्रिकेट खेलने जा रहे हैं। जब शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए और काफी खोजबीन के बाद कहीं अतापता नहीं चला सका तो परिजन ने एकंगरसराय थाने में अपहरण कर लिये जाने का मामला दर्ज कराया।

पीडि़ता पिता निरंजन प्रसाद की माने तो एक सोची समझी साजिश के तहत मेरे पुत्र का अपहरण किया गया है। अपहृत छात्र के एक निजी रिश्तेदार ने दबी जुबान से बताया कि रविवार की रात घर के मोबाइल पर रितिक के मोबाइल से फोन आया था। जिसमें कहा गया कि बच्चे को छोडने के एवज में 50 लाख रूपए देना होगा।

नहीं तो पुत्र से हाथ धोना पड़ेगा। इस घटना के बाद घर के परिजन बेचैनी व भयभीत हो गए हैं तथा पुलिस से भी कुछ कहने में असमर्थ है। घटना के बाद स्थानीय थाना पुलिस ने पास के मिलकी पर निवासी आशीष कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इधर हिलसा डीएसपी प्रमेन्द्र भारती ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मोबाइल ट्रे¨सग से लोकेशन लिया जा रहा है। पुलिस उस लोकेशन पर छापेमारी करने में जुटी है। जल्द ही पुलिस छात्र को बरामद करने में सफलता हासिल करेगी।