patna@inext.co.in
PATNA :
पटना पुलिस ने एक साथ कई बड़े अपराधिक गिरोह का खुलासा करते हुए कई बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी मनु महाराज के आदेश पर पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई में नेशनल लेबल के तीन शातिरों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से पुलिस ने ठगी के 4।10 लाख रुपए बरामद किए हैं। इसके अलावा कई दर्जनों एटीएम कार्ड, मोबाइल सेट, लैपटॉप बरामद किया है। ठगी गिरोह का मास्टर माइंड दीपक कुमार की गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस छापेमारी कर रही है।

गुजरात से जुड़ा है ठगी का तार
गुजरात के गांधी नगर थाना की पुलिस ने पटना पुलिस से संपर्क साध यह खुलासा किया कि पटना में बैठकर अपराध एटीएम से ठगी कर रहे हैं। सूचना मिलते ही एसएसपी मनु महाराज ने सेल के तेज तरार्र पुलिस पदाधिकारी सहित डीएसपी सदर और गांधी मैदान थाना प्रभारी को लेकर एक टीम गठित किया और कई इनपुट दिया। पुलिस टीम ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि यह साधारण गिरोह नहीं है इसका नेटवर्क पूरे देश में फैला हुआ है। कई अहम क्लू मिलने के बाद सोमवार को गांधी मैदान एरिया के एटीएम के अंदर हाथ का सफाई करत हुए राजू को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्त में आते ही राजू ने पूरा राज उगल दिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस टीम ने इसके दो और साथी को गिरफ्तार कर लिया।

देशभर में फैला रखा है नेटवर्क
एसएसपी ने बताया कि एटीएम से ठगी करने वाले इस गिरोह का नेटवर्क पूरे देश में फैला है। बदमाशों से पूछताछ में पटना पुलिस को कई अहम जानकारी मिली है। इसके आधार पर पटना पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

कई बदमाश गिरफ्तार
पटना पुलिस ने मंगलवार को कई और अपराधों का खुलासा किया है। इसमें मादक पदार्थों के तस्करों के साथ अन्य कई बदमाशों को पकड़ा गया है जो पटना में एक्टिव रहे हैं। पुलिस ने पूछताछ में कई क्लू पाया है जिसे लेकर छापेमारी कर अन्य बदमाशों को पकड़ा जा रहा है।

आरक्षण की मांग में हिंसा पड़ी महंगी, कोर्ट ने हार्दिक पटेल संग तीन लोगों को दो साल की जेल की सजा सुनाई

अपने इन 5 नए वीड‍ियो से मौज करने को बोले वायरल वीड‍ियो स्‍टार हार्दि‍क पटेल, पढ़ें 5 खास बातें

Crime News inextlive from Crime News Desk