-पति ने प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की

kanpur@inext.co.in

KANPUR :

शहर में क्रिमिनल्स एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस सिर्फ लकीर पीट रही है. नौबस्ता में मंगलवार रात एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. सुबह पड़ोसी जब मकान पर पहुंचा तब वारदात का खुलासा हुआ. पति ने प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है. जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पति और बच्चे गांव गए थे

नौबस्ता की धोबिन पुलिया निवासी रामबाबू की घर के पास पंचर की दुकान है. परिवार में पत्नी बीना (30) और दो बच्चे थे. बीना दूसरों के घरों में काम करती थी. मंगलवार को रामबाबू बच्चों के साथ मूसानगर स्थित मुर्तजा गांव गया था. घर पर बीना अकेली थी. आरोप है कि बीना के इलाकाई निवासी पिंटू करिया से अवैध संबध थे. वह बीना के अकेले होने पर शाम को घर आ गया. वहीं पर उसने शराब पी. इस दौरान उसका किसी बात को लेकर बीना से झगड़ा हो गया. आरोप है कि गुस्से में पिंटू ने बीना की गला रेतकर हत्या कर दी.

पड़ोसी जब महिला को बुलाने आया..

सुबह पड़ोसी सुशील जब बीना को बुलाने के लिए कमरे में गया तो उसका शव पड़ा था. सूचना पर एसओ ने फोर्स और फोरेंसिक टीम के साथ वहां जाकर जांच की. एसएसपी भी मौके पर पहुंचे. पति ने पिंटू पर हत्या का आरोप लगाकर तहरीर दी. इसके आधार पर पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

एक से ज्यादा आरोपी के शामिल होने का शक

पुलिस को बीना के कमरे से शराब की तीन खाली क्वाटर मिले हैं. अमूमन एक आदमी अकेले तीन क्वाटर नहीं पीता है. इससे वारदात में पिंटू के साथ किसी ओर शख्स के शामिल होने का भी शक है. एसपी साउथ का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. जांच में पता चलेगा कि आरोपी ने वारदात क्यों की और वारदात में कितने लोग शामिल थे.