गला घोंट कर युवती की हत्या, बोरे में मिली डेड बॉडी की हुई पहचान

दो डॉक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम, की गई रिकार्डिग

PRAYAGRAJ: शाम को करीब सात बजे घर में सभी लोग टीवी देख रहे थे। एक फोन आया और कु। राधा बिन्द (19) निकल गई। इसके बाद लौटकर वापस घर नहीं पहुंची। वह कक्षा 11 की छात्रा थी। परिवार वाले उसकी तलाश में भटक रहे थे। शनिवार को शव बोरे में हंडिया एरिया स्थित भगौतीपुर गांव के पास मिला। तलाश में जुटे मौसा विक्रम प्रताप बिन्द ने पहचान की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। यहां दो डॉक्टरों के पैनल व वीडियो रिकार्डिग के साथ पोस्टमार्टम हुआ। डॉक्टरों ने स्लाइड सुरक्षित कर ली है।

तय हो गई थी शादी

भदोही के सुरियावां स्थित बवई गांव निवासी प्रेमचंद्र बिन्द के एक बेटा व चार बेटियां हैं। दूसरे नंबर की बेटी राधा गांव में दादी गुलाब देवी व चाचा के साथ रह कर पढ़ाई करती थी। प्रेमचंद्र अन्य बच्चों व पत्‍‌नी गीता देवी के साथ मुंबई में रह कर प्राइवेट काम करता है। राधा की शादी तय हो गई थी। परिवार के लोग शादी की तैयारी में जुटे थे।

सूचना आते ही भागे परिवार वाले

बताते हैं कि 28 दिसंबर की शाम वह परिवार के साथ टीवी देख रही थी। अचानक एक फोन आया इसके थोड़ी देर बाद वह घर से निकल गई। परिजनों ने सोचा कि वह शौच गई होगी। देर रात तक नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू हो गई। तलाश कर ही रहे थे कि 29 दिसंबर को हण्डिाया के भगौतीपुर के पास बोरे में एक युवती का शव मिलने की सूचना आई। इसकी जानकारी होते ही परिजन हंडिया पहुंचे। यहां उसके मौसा ने पहचान की। पुलिस को मौके पर एक मफलर मिला है। उसकी गला दबा कर हत्या की गई थी। माना जा रहा है कि कातिलों ने मफलर से ही उसका गला घोट कर हत्या की होगी। इसके बाद शव को यहां लाकर फेंक दिया।