कानपुर। इंडस्ट्री के 'भाईजान' सलमान खान एक फैमिली मैन हैं इसमें कोई दोराय नहीं है। अपने परिवार का सलमान बहुत ख्याल रखते हैं इसके बावजूद उनके भाई अरबाज खान से उनकी एक छोटी सी बात पर ठन गई है। बता दें कि अगर आप अरबाज और सलमान के बीच की इस अनबन की वजह अरबाज की कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को मान रहे हैं तो वजह ये नहीं कुछ और ही है। दरअसल सलमान और उनके भाई के बीच ये अनबन उनकी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' की वजह से हुई है। यहां जानें आखिर सलमान और उनके भाई के बीच 'दबंग' की तीसरी किस्त को लेकर इतना घमासान क्यों हो रहा है। मालूम हो कि इस फिल्म के पिछले दो पार्ट के प्रोडक्शन का काम अरबाज ने ही संभाला था।
सलमान खान और उनके भाई अरबाज के बीच इस बात को लेकर हुआ विवाद,वजह है बेहद गंभीर
इस वजह से दोनों भाइयों में है विवाद
सलमान और अरबाज के बीच जो विवाद और अनबन चल रही है वो इस बात को लेकर है कि 'दबंग 3' के प्रोडक्शन का काम कौन संभालेगा। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान स्टारर इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम उन्हीं का बैनर सलमान खान फिल्म्स उठाना चाहता है। वहीं फिल्म की पिछली दोनों किस्तों का प्रोडक्शन अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस तले हुआ है। मालूम हो कि अरबाज के प्रोडक्शन में फिल्म के दोनों ही पार्ट बॉक्स ऑफिस पर बहुत सक्सेजफुल साबित हुए थे। सलमान के एक सोर्स के अनुसार सलमान और अरबाज इस बारे में अभी बात नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि सलमान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं।
सलमान खान और उनके भाई अरबाज के बीच इस बात को लेकर हुआ विवाद,वजह है बेहद गंभीर
2020 में हो सकती है रिलीज
फिल्म के प्रोडक्शन के काम को लेकर अभी भी कुछ तय नहीं है। वहीं इसके निर्देशन की जिम्मेदारी प्रभुदेवा पूरी तरह से लेने को तैयार हैं। सलमना की फिल्म 'दबंग' की पहली किस्त का डायरेक्शन अरबाज ने ही किया था पर इस बार ये काम प्रभुदेवा संभाल रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस हफ्ते ये बात साफ हो जाएगी की प्रोडक्शन का काम सलमान के जिम्मे होगा या फिर अरबाज के। ये भी बात सामने आ रही है कि अगर प्रोडक्शन से जुडा़ ये मसला जल्द हल नहीं हुआ तो 'दबंग 3' की रिलीज एक और साल आगे बढा़ दी जाएगी। पहले 'दबंग 3'  को 2019 में रिलीज किए जाने की बात थी पर हो सकता है कि इसे थियेटर्स तक आने में 2020 लग जाए।
सलमान खान और उनके भाई अरबाज के बीच इस बात को लेकर हुआ विवाद,वजह है बेहद गंभीर

बॉलीवुड के फेमस मामा-भांजे सलमान और आहिल ने मिल कर की पेंटिंग, यहां देखें अंत में क्या बना


प्रियंका के 'भारत' छोड़ने के इतने दिनों बाद इस तरह फूटा सलमान का गुस्सा, कह डालीं अजीब बातें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk