हजारों स्टूडेंट्स का परीक्षा परिणाम प्रभावित
आगरा। डॉ। भीमराव आम्बेडकर विश्वविद्यालय में परीक्षा समाप्त होने के बाद भी रोल नंबर जारी नहीं किया गया। इससे हजारों स्टूडेंट्स का परीक्षा परिणाम प्रभावित हो सकता है। पिछले सत्र के सैकड़ों स्टूडेंट्स अभी तक रिजल्ट को लेकर कार्यालय के चक्कर लगाने को मजबूर हैं।

बिना रोल नंबर के दी परीक्षा
आगरा कॉलेज के स्टूडेंट्स रामेन्द्र कुमार बीए एलएलबी द्वितीय वर्ष का स्टूडेंट्स है। वर्ष 2017 में रामेन्द्र ने फार्म भरा था। परीक्षा शुरू होने के बाद भी विवि द्वारा उसका रोल नंबर जारी नहीं किया गया। वहीं कुलसचिव कार्यालय के बाहर खड़े रामजीत सोनी का भी परीक्षा परिणाम रोक दिया गया है। छात्र संघ अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा का कहना है कि इस सत्र 2018 में सैकड़ों स्टूडेंट्स ऐसे परीक्षा में बैठा दिए गए जिनके पास रोल नंबर नहीं था, कुछ एक स्टूडेंट्स को परीक्षा के दौरान ही रोल नंबर दिया गया। छात्र राहुल, प्रदीप, अंजलि, रोहन रिजल्ट के लिए अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं।

परीक्षा से वंचित स्टूडेंट्स
रिजल्ट घोषित नहीं होने पर रामेन्द्र कुमार आगे की परीक्षा में एडमिशन से वंचित है। रामेन्द्र ने बताया कि इस तरह सैकड़ों स्टूडेंट्स हैं, जो आगामी एग्जाम में फार्म भरने से वंचित रह सकते हैं। सोमवार को पीडि़त स्टूडेंट्स ने कुलसचिव से इस मामले की शिकायत की। छात्र ने बताया कि बाहर अक्टूबर को परीक्षा खत्म हुई थी, जबकि 14 अक्टूबर को रोल नंबर जारी किया है। ऐसे सैकड़ों स्टूडेंट्स हैं जिनका परीक्षाफल अधर में है।

घंटो खड़े रहते हैं स्टूडेंट्स
विवि परिसर में अपनी समस्या लेकर पहुंचने वाले स्टूडेंट्स को सबसे पहले मुख्य गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों से मुखातिब होना पड़ता है। सोमवार दोपहर करीब दो बजे छात्रों की भीड़ देख गेट बंद कर दिया गया। इससे स्टूडेंट्स को घंटो गेट पर इंतजार करना पड़ा, पुलिसकर्मियों के आने के बाद ही स्टूडेंट्स को प्रवेश दिया गया।