- टीपी नगर पुलिस चौकी के पास हुई वारदात

- मुकदमा दर्ज करके कैंट पुलिस कर रही तलाश

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र: टीपी नगर पुलिस चौकी के पास बाइक सवार बदमाशों ने पत्रकार और उनके भाई पर हमला कर 25 हजार रुपए नकदी और सोने की चेन लूट ली। घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे हुई। पीडि़त की सूचना पर मुकदमा दर्ज करके कैंट पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। इंस्पेक्टर कैंट ने बताया कि बदमाशों की बाइक का नंबर ट्रेस किया गया है। जल्द उनको पकड़ लिया जाएगा।

सामान खरीदने सब्जी मंडी जा रहे थे सगे भाई

खजनी, साखडाढ़ पांडेय निवासी पत्रकार विजय कुमार पांडेय लखनऊ में कार्यरत है। शनिवार को पिता की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। पुण्यतिथि पर आयोजित भोज के लिए खरीदारी करने के लिए अपने भाई अजय पांडेय संग शुक्रवार सुबह वह बाइक से महेवा मंडी जा रहे थे। ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी से आगे बढ़े तभी उनकी बाइक में राहगीर की बाइक ने टक्कर मार दिया। इस बात को लेकर बहस होने लगी।

अचानक पहुंचे बाइक सवार, लूटकर हुए फरार

तभी एक बाइक सवार तीन युवक वहां पहुंच गए। तीनों ने युवकों ने पत्रकार और उनके भाई पर हमला कर दिया। वहां मौजूद दोनों पक्ष कुछ समझ पाते। इसके पहले दोनों भाइयों की पिटाई शुरू कर दी। विजय पांडेय की जेब में रखी 25 हजार नकदी और उनके भाई अजय के गले से लूटकर बदमाश भाग गए। वहां मौजूद लोग भी माजरा नहीं समझ पाए। बाइक की टक्कर के विवाद को भूलकर दोनों पक्ष बदमाशों की तलाश में जुट गए। कुछ लोगों ने बताया कि एक गैंग एक्टिव है जो किसी तरह का विवाद होने पर पहुंच जाता है। पिटाई कर नकदी और सामान लेकर भाग निकलता है। पीडि़त ने टीपी नगर पुलिस चौकी पर सूचना दी। लेकिन कैंट का मामला बताकर उनको चौकी प्रभारी ने वापस लौटा दिया। तहरीर मिलने पर कैंट पुलिस मुकदमा दर्ज करके बाइक सवारों की तलाश में जुट गई।

वर्जन

दो लोगों की बाइक में टक्कर हुई थी। लेकिन वहां पहुंचे तीन अन्य युवकों ने नकदी और चेन लूट ली। इस बात की सूचना पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

रवि कुमार राय, एसएचओ कैंट