- विधायक से मिलने वालों की कोर्ट में रही भीड़

PATNA/ BIHARSARIF : नाबालिग छात्रा से रेप के आरोपित विधायक राजबल्लभ यादव के साथ अन्य आरोपियों की पेशी शनिवार को कोर्ट में हुई। पेशी के बाद सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पास्को स्पेशल एडीजे कोर्ट में हुई पेशी

राजबल्लभ के साथ घटना में आरोपित बनाई गई सुलेखा देवी, राधा देवी, तुलसी देवी व छोटी कुमारी व संदीप सुमन की पेशी जिला न्यायालय के पास्को स्पेशल एडीजे प्रथम रश्मि शिखा के कोर्ट में हुई। लेकिन एडीजे प्रथम कोर्ट के अवकाश पर होने के कारण सुलेखा देवी की पुत्री छोटी कुमारी के नाबालिग होने संबंधी सुनवाई नहीं हो सकी।

अब इसकी सुनवाई की तिथि ख्क् अप्रैल को निर्धारित की गई है। अधिवक्ता संजय कुमार ने आरोपी छोटी के नाबालिग होने संबंधी पूर्व में अर्जी दाखिल की थी। अर्जी के समर्थन में हाईस्कूल का सर्टिफिकेट व अन्य दस्तावेज कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किए गए थे। शनिवार को इस पर सुनवाई होनी थी, जबकि विधायक सहित अन्य आरोपियो की अगली पेशी ख्9 अप्रैल को होगी। सुरक्षा को लेकर कोर्ट में काफी चौकसी रही। कोर्ट परिसर के इर्द-गिर्द पुलिस पदाधिकारी के अलावा पर्याप्त संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई थी।

सोमवार को दाखिल हो सकता है आरोपपत्र

विधायक राजबल्लभ के खिलाफ आरोप पत्र सोमवार को कोर्ट में पुलिस दाखिल कर सकरी है। इसके लिए पुलिस अपनी ओर से पूरी तैयारी में जुटी है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में आरोपी विधायक को सजा मिलनी लगभग तय है। इसके लिए पुलिस ने ऐसा चार्ज शीट तैयार किया है।