इस वजह से स्टोरी बढे़गी 10 साल आगे
खबरों की मानें तो जोया जिंदगी न मिलेगी फिल्म का सीक्वल बनाने जा रही हैं। फिल्म की कहानी जोया 10 साल आगे बढा़ कर दिखाना चाहती हैं। दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि जोया के मुताबिक फिल्म के सभी किरदार अपनी अपनी जिंदगी में दस साल बाद क्या कर रहे हैं, कहां हैं और किन हालातों में हैं दर्शकों को ये जानने की काफी उत्सुकता है। दर्शकों की इसी उत्सुकता को शांत करने के लिए जोया फिल्म के सीक्वल में कहानी को दस साल आगे बढा़ कर दिखाना चाहती हैं।
जिंदगी न मिलेगी दोबारा के सीक्वल में ऋतिक और कैटरीना की लाइफ बढ़ जाएगी दस साल आगे
कब से शुरु होगा सीक्वल पर काम
अभी तक फिल्म की शूटिंग के बारे में कोई भी बात सामने नहीं आई है। ऐसी कोई आधाकारिक सूचना नहीं है जिसमें फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करने को लेकर कोई बात कही गई हो। वहीं ये बात कही जा रही है कि साल के अंत तक जोया फिल्म की शूटिंग शुरु कर ही देगीं। फिल्म की शूटिंग अगर समय पर ख्तम की जा सकी तो फिल्म को 2019 में रिलीज किया जाएगा।
तो इस वजह से मुंबई में ही बनेगा ऋतिक की 'सुपर 30' का बिहार
जिंदगी न मिलेगी दोबारा के सीक्वल में ऋतिक और कैटरीना की लाइफ बढ़ जाएगी दस साल आगे
गली बॉय की शूटिंग में हैं वयस्त
अभी तो डायरेक्टर जोया अख्तर फिल्म गली बॉय की शूटिंग में वयस्त हैं जिसमें रणबीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं और उधर रितिक भी आने वाली फिल्म सुपर 30 के शूट में व्यत हैं। इस वजह से जोया के इस सीक्वल की शूटिंग थोडा़ देर से ही शुरु की जाएगी। फिलहाल अभी कास्ट को लेकर कुछ भी तय नहीं हुआ है पर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि स्टार कास्ट फिल्म में पुराने वाले ही होंगे।  
फिल्मों में सिक्स पैक एब्स दिखाने वाले रितिक सड़क पर पापड़ बेचते दिखे
जिंदगी न मिलेगी दोबारा के सीक्वल में ऋतिक और कैटरीना की लाइफ बढ़ जाएगी दस साल आगे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk