-आरोपी से बरामद की गई गई लूटी गई सोने की चेन

-कपड़ों की फेरी के सहारे महिलाओं पर रखता था नजर

>dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : चेन स्नेचिंग में गिरफ्त से बाहर बदमाश को पुलिस ने धर दबोच लिया। उसके पास से लूटी गई एक सोने की चेन के अलावा एक तमंचा मय जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। मामले में दो बदमाश पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

हवा में किए थे फायर

दरअसल, ख्भ् अक्टूबर को चुक्खू मोहल्ले में घूम रही आसाम निवासी सीमा वाइफ ऑफ सुनील कुमार के गले पर झप्पटा मार बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली थी। पीछा किए जाने पर उन्होंने दहशत पैदा करने के लिए हवा में फायर भी किए थे। वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने दानिश पुत्र जमीर अहमद व रजी पुत्र अहसान को गिरफ्तार किया था। उनके पास से क्ख् बोर का तमंचा मय जिंदा कारतूस के अलावा लूटी गई सोने की दो चेन बरामद की गई थी।

बरामद हुआ तमंचा

बदमाशों ने पूछताछ में शहर कोतवाली, रायपुर व डालनवाला में एक-एक चेन लूट की घटनाओं को अपने साथी साकिर के साथ अंजाम दिए जाने की बात कबूल की। तभी से पुलिस साकिर को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी। गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसपी सिटी अजय सिंह ने बताया कि साकिर को बुधवार शाम चंदर रोड से गिरफ्तार किया गया। उसके पास लूटी गई एक और सोने की चेन के अलावा फ्क्भ् बोर का तमंचा मय जिंदा कारतूस बरामद किया गया। मूल रूप से साकिर नजीबाबाद बिजनौर का रहने वाला है, लेकिन पिछले कुछ समय से वह पटेल नगर स्थित आजाद कॉलोनी में किराए पर रह रहा था। कपड़ों की फेरी के सहारे वह महिलाओं पर नजर रखता था।