शिविर

मेरठ में 23 व 24 जुलाई को लगेगा ट्रेनिंग कैंप

प्रशिक्षण से फतह होगा मिशन 2017

- 20 से 30 जुलाई तक चलेगा बीजेपी का प्रशिक्षण अभियान

- हर जिले में प्रदेश स्तर के नेता करेंगे कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित

-

आई एक्सक्लुसिव

sundar.singh

Meerut: देश के सबसे बड़े प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने के लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसलिए अमित शाह के निर्देश पर पूरे प्रदेश में 20 से 30 जुलाई तक जिला प्रशिक्षण वर्ग के माध्यम से कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए ट्रेंड करने के कार्यक्रम शुरू हो रहे हैं। मेरठ में 23 जुलाई की सुबह से 24 की शाम तक प्रशिक्षण वर्ग लगाया जाएगा। जिसमें प्रदेश के नेता कार्यकर्ताओं को समझाएंगे कि आगमी विधानसभा चुनाव में वोटरों को कैसे अपनी ओर आकर्षित करना है।

जैन धर्मशाला में लगेगा वर्ग

महानगर अध्यक्ष करूणेश नंदन गर्ग के अनुसार रेलवे रोड स्थित जैन धर्मशाला में प्रशिक्षण वर्ग लगाया जाएगा। जिसमें प्रदेश के नेता कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए ट्रेंड करने का काम करेंगे। प्रशिक्षण वर्ग में करीब 300 से ज्यादा कार्यकर्ता भाग लेंगे। वर्ग 23 जुलाई की सुबह साढे़ आठ बजे से लेकर 24 जुलाई की शाम 5 बजे तक चलेगा।

मोदी की सोच का प्रचार

उन्होंने बताया कि प्रदेश स्तर से आए नेता कार्यकर्ताओं को मोदी सोच से अवगत कराएंगे। साथ ही केंद्र सरकार द्वारा कराए गए कार्यो का प्रचार करेंगे। साथ ही कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर किस तरह से वोटर को लुभाना है। यह गणित भी बताएंगे।

गुटबाजी को खत्म करने की हिदायत

सूत्रों का मानना है कि प्रशिक्षण वर्गो में ट्रेनिंग के अलावा जिलों की गुटबाजी भी खत्म की जाएगी। प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य जिलों में जाने वाले प्रादेशिक नेताओं से स्पष्ट कहा कि हर जिले के कार्यकर्ताओं के गिले-शिकवे भी प्रशिक्षण वर्ग में दूर हो जाने चाहिए ताकि चुनाव में कार्यकर्ता पूरे मन से लड़े।

विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर ही पूरे प्रदेश में 20 से 30 जुलाई तक जिला प्रशिक्षण वर्ग लगाए जाएंगे। जिसमें कार्यकर्ताओं को केन्द्र के विकास कार्यो को जनता तक पहुंचाने का तरीका बताया जाएगा।

करूणेश नंदन गर्ग, महानगर अध्यक्ष बीजेपी