features@inext.co.in
कानपुर : एक्टर शक्ति कपूर के बढ़बोलेपन से तो सभी वाकिफ हैं कि वह कुछ भी कह देते हैं लेकिन उनके हाल ही में दिए एक बयान से इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नाराज हो सकती हैं। शक्ति कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि, इंडस्ट्री में फिलहाल दो ही एक्ट्रेस हैं जो मासूमियत और ईमानदारी से काम कर रही हैं, जिनके चेहरे से सबकुछ सच ही झलकता है और वह हैं आलिया और श्रद्धा। उन्होंने आगे कहा कि ये दोनों एक्ट्रेसेज ही फिलहाल के दौर में ऐसी एक्ट्रेसेज हैं, जो हर किसी को प्रभावित कर सकती हैं। यही वजह है कि उन्हें हर दर्शक वर्ग पसंद कर रहे हैं और उन्हें वैसी फिल्में भी मिल रही हैं।

पूरी उम्मीद है दोनों लंबी पारी खेलेंगी

उनका कहना है कि ऐसा नहीं है कि श्रद्धा मेरी बेटी हैं, मैं इसलिए ये बातें कह रहा हूं। लेकिन सच यही है कि श्रद्धा और आलिया जिस तरह के रोल कर रही हैं। उनमें कोई बनावटीपन नहीं लगता। अभी-अभी इनका करियर शुरू ही हुआ है। तो मुझे पूरी उम्मीद है कि दोनों लंबी पारी खेलेंगी।

मैं हमेशा इनसिक्योर एक्टर रहा हूं
अपने करियर के बारे में वह कहते हैं कि लंबी पारी खेली है मैंने और मैं पूरी तरह से संतुष्ट हूं। वह कहते हैं कि मैं हमेशा से इनसिक्योर एक्टर रहा हूं। मुझे हमेशा से लगता रहता है कि अगर वक्त पर न पहुंचा तो कोई और मेरा रोल ले जाएगा। इसलिए वक्त की पाबंदी अपने साथ हमेशा रखी है। जिस दिन मेरा शॉट होता है, उसके रात में मैं सो नहीं पाता कि वक्त पर नींद खुलेगी कि नहीं। शक्ति कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रंगीला राजा के प्रोमोशन में व्यस्त हैं।

श्रद्धा कपूर ने अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट इसलिए कर दिए डिलीट, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk