- बिधनू में पकड़े गए दो लुटेरों से पूछताछ के बाद पुलिस ने हंसपुरम के एक ज्वैलर्स की पत्‍‌नी को हिरासत में लिया था

- कोर्ट भेजते समय चलती टेम्पो से कूद गई महिला, इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती <- बिधनू में पकड़े गए दो लुटेरों से पूछताछ के बाद पुलिस ने हंसपुरम के एक ज्वैलर्स की पत्‍‌नी को हिरासत में लिया था

- कोर्ट भेजते समय चलती टेम्पो से कूद गई महिला, इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती KANPUR@Inext.co.in

KANPUR: KANPUR@Inext.co.in

KANPUR: बिधनू में लूट की ज्वैलरी खरीदने के आरोप में पकड़ी गई ज्वैलर्स की पत्‍‌नी शनिवार को कोर्ट ले जाते समय चलती टेम्पो से कूद गई। घायल हालत में उसे पुलिस ने आनन फानन में बिधनू सीएससी में ही भर्ती कराया।

शुक्रवार को गोपाल नगर चौराहे के पास चेन लूट कर भाग रहे दो शातिर बदमाशों को इलाकाई लोगों ने पकड़ लिया था। बिधनू पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया तो उन्होंने हंसपुरम स्थित एक ज्वैलर्स के यहां लूट की ज्वैलरी बेचने की बात कही।

बिधनू एसओ अतर सिंह यादव ने बताया कि लुटेरों की निशानदेही पर ज्वैलर्स की पत्‍‌नी को गिरफ्तार किया गया था।

शातिर लुटेरों ने भ् वारदातें कबूली

शुक्रवार को पकड़े गए शातिर लुटेरों गोविंद और दीपक से हिरासत में हुई पूछताछ बाद उन्होंने चेन लूट की पांच वारदातें कबूली हैं। सारी घटनाएं साउथ एरिया की ही हैं। इसके बाद शनिवार को उन्हें जेल भेज ि1दया गया।

हंसपुरम के एक ज्वैलर्स की पत्‍‌नी को किया थ्ा गिरफ्तार

बिधनू एसओ अतर सिंह यादव ने बताया कि हिरासत में बदमाशों से पूछताछ के बाद हंसपुरम आवास विकास में सांई ज्वैलर्स के मालिक राजेंद्र सोनी की पत्‍‌नी अनीता सोनी को गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से लूट की एक चेन भी बरामद की गई थी। शनिवार को उन्हें कोर्ट में पेश होने के लिए भेजा जा रहा था। बिधनू थाने से उन्हें महिला कांस्टेबल के साथ एक टेम्पो में भेजा गया था तभी रास्ते में चलती टेम्पो से कूद गई। इस वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे फौरन इलाज के लिए बिधनू सीएचसी भेजा गया। जहां डॉक्टर्स के मुताबिक उसकी हालत में सुधार है।