कोतवाली में युवक तो जार्जटाउन एरिया में छात्रा से धोखा

लखनऊ सचिवालय में तैनात समीक्षा अधिकारी की बेटी है छात्रा

PRAYAGRAJ: खुद को पुलिस वाला बता कर चार बदमाशों ने मेजा के शख्स की तलाशी ली और उसके बैग में रखे 50 हजार रुपए निकाल लिए. इसी तरह एक छात्रा से हजारों रुपए की ठगी की गई. दोनों की तहरीर पर कोतवाली एवं जार्जटाउन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज जांच शुरू कर दी है.

बैग में रखे थे रुपए

मेजा थाना क्षेत्र स्थित उरुवा सुकुलपुर निवासी अंकित तिवारी पुत्र रामकृष्ण तिवारी शहर आया था. कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में उसने बताया कि लोकनाथ चौराहा ऊंचा मण्डी के पास उसे चार लोगों ने रोक लिया. उन्होंने बताया कि पुलिस विभाग से हैं. वह उनके झांसे में आ गया. इसके बाद उन्होंने उसके बैग की तलाशी ली. इस दौरान बैग में रखे 50 हजार रुपए निकालकर चले गए.

ग‌र्ल्स हॉस्टल में रहती है छात्रा

लखनऊ के आलमबाग भीमनगर निवासी तिष्या भारती सचिवालय में समीक्षा अधिकारी अजय कुमार भारती की पुत्री है. जार्जटाउन पुलिस को दी तहरीर में उसने बताया है कि वह इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में बीए की छात्रा है. इन दिनों जेपी ग‌र्ल्स हॉस्टल में रहती है. एक शॉपिंग कंपनी से ऑनलाइन तीन सेट कपड़ों की बुकिंग की. कंपनी के लोगों ने उससे 4200 रुपए खाते में डलवाने के बाद 18 फरवरी डिलेवरी की लास्ट डेट दी. आज तक उसे डिलेवरी नहीं मिली. उसकी तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.