- सदर बाजार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

- नौ घंटे बाद शव की हुई पहचान, संभल का रहने वाला है युवक

- मेरठ पहुंचे परिजनों ने की शव की पहचान, पुलिस ने कराया शव का पोस्टमार्टम

- हत्या की जांच में जुटी पुलिस, नहीं चल सका कातिलों का पता

Meerut: संभल के युवक की सीने में गोली मारकर हत्या कर शव को थापर नगर में फेंक कर कातिल फरार हो गए। पुलिस ने पहचान कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सदर बाजार पुलिस ने हत्या का मुकदमा कायम कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल पुलिस की कातिलों को चिन्हित नहीं कर सकी है।

क्या है मामला

गुरुवार रात करीब तीन बजे सदर बाजार पुलिस को सूचना मिली कि थापर नगर गली नंबर सात में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद एएसपी संकल्प शर्मा, इंस्पेक्टर गजेंद्र यादव मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। मृतक के पास से आठ सौ बीस रुपये, रोडवेज का स्मार्ट कार्ड मिला। जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की। स्मार्ट कार्ड बनाने के लिए जो आईडी दी गई थी, उसको पुलिस ने रोडवेज से निकलवाया, जिसके बाद मृतक की पहचान कराने में सफलता हासिल हुई। मृतक की पहचान दुष्यंत कुमार त्यागी पुत्र विनेश कुमार निवासी संभल उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। सदर पुलिस ने संभल पुलिस के माध्यम से सूचना परिजनों तक पहुंचाई, जिसके बाद शाम को परिजन मेरठ पहुंचे और शव की पहचान की।

कॉल सेंटर में जॉब करता था

दुष्यंत के मामा का बेटा सुनील मोदीनगर में रहता है। सुनील गाजियाबाद में गार्ड की नौकरी करता है। दुष्यंत पिछले आठ महीने से मेरठ में गढ़ रोड स्थित एपेक्स टावर में एक कॉल सेंटर में नौकरी करता था। ड्यूटी दोपहर में दो बजे से लेकर रात को दस बजे तक करता था। वह सुनील के साथ मोदीनगर में रहता है। रोजाना की तरह नौकरी पर गुरुवार को सुनील निकला था। शाम को शव मिलने के बाद हत्या के पीछे क्या कारण है। इसकी जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है।

इन्होंने कहा

हां हमें देर रात सूचना मिली थी हमने शव को मोर्चरी भेज दिया था। शव की पहचान करा दी गई है। पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के लिए सदर बाजार पुलिस और एएसपी को निर्देशित किया गया है।

सुभाष सिंह बघेल

एसएसपी

मेरठ।