- चलती टेपों से नकदी छीनकर भागा बदमाश

- कैंट एरिया के फिराक चौराहे के पास हुई वारदात

GORAKHPUR: कैंट एरिया के फिराक चौराहे के पास टेंपो सवार रिटायर्ड असिस्टेंट इंजीनियर से 64 हजार रुपए छीनकर भागे बदमाश को युवकों ने दबोच लिया। टेंपो के पीछे-पीछे चल रहे बाइक सवार युवक ने बदमाश का पीछा कर लिया। पब्लिक की मदद से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

बैग में रुपए लेकर हुए थे सवार

कैंट एरिया के दक्षिणी बेतियाहाता निवासी रामेश्वर प्रसाद का बैंक रोड के एसबीआई मेन ब्रांच में अकाउंट है। वह बुधवार दोपहर बैंक से रुपए निकालने गए। उन्होंने 60 हजार रुपए निकाले। चार हजार लेकर वह घर से निकले थे। एक बैग में नकदी रखकर रिक्शा पर सवार होकर अंबेडकर चौराहे पर पहुंचे। टेंपो में सवार हो गए। फिराक चौराहे के पास टेंपो पहुंचा तभी पीछे से आए बाइक सवार उचक्के ने टेंपो सवार रामेश्वर के हाथों से बैग छीन लिया।

पीछे से आ रहे युवक की पड़ी नजर

बैग छीनने की वजह से टेंपो सवार रामेश्वर गिरने से बाल-बाल बचे। उन्होंने शोर मचाया तो लोगों को जानकारी हुई। उसी समय टेंपो के पीछे एक युवक चल रहा था। उसने उचक्के का पीछा कर लिया। छात्रसंघ चौराहे तक पीछा करते हुए वह शोर मचाता रहा। चौराहे पर पहुंचकर बाइक सवार ने उचक्के को पकड़ लिया। वहां मौजूद पुलिस कर्मचारी पहुंचे तो नकदी से भरा बैग बरामद हो गया। बैग में कुल नकदी के साथ-साथ अन्य जरूरी सामान भी थे। बदमाश को हिरासत में लेकर कैंट पुलिस पूछताछ में जुट गई। पुलिस का कहना है कि बदमाश से पूछताछ में कई मामलों का पर्दाफाश हो सकता है।