-बिजली मैकेनिक और इंटर के स्टूडेंट ने गणेश चतुर्थी वाले दिन दिया था चोरी को अंजाम

-प्रेमनगर पुलिस ने दोबारा चोरी की साजिश रचते कर लिया गिरफ्तार भेजा जेल

<-बिजली मैकेनिक और इंटर के स्टूडेंट ने गणेश चतुर्थी वाले दिन दिया था चोरी को अंजाम

-प्रेमनगर पुलिस ने दोबारा चोरी की साजिश रचते कर लिया गिरफ्तार भेजा जेल

BAREILLYBAREILLY:

प्रेमनगर थाना पुलिस ने ट्यूजडे सुबह करीब चार बजे चोरी की साजिश रचते दो संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों को पकड़कर जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह चोरी की साजिश रच रहे थे। उन्होंने बताया कि वह इससे पहले एक महिला टीचर के बंद घर पर भी चोरी की वारदात को गणेश चतुर्थी पर रात में अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की गई नकदी और गहने आदि भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

एक है इंटर का स्टूडेंट

प्रेमनगर के डेलापीर उदयपुर निवासी मनोज कुमार ने बताया कि वह एक इंटर में पढ़ रहा है। वह दो भाइयों में बड़ा है। उसने बताया कि वह अक्सर डेलापीर के पास फास्ट फूड के ठेले पर आता था। इसी दौरान उसकी फास्ट फूड का ठेला लगाने वाले शिवम निवासी डेलापीर गौंटिया से परिचय हो गया। दोस्ती के दौरान शिवम ने मनोज को चोरी करने का प्लान बताया। शिवम का प्लान समझ मनोज चोरी करने के लिए तैयार हो गया। शिवम ने बताया कि दोनों ने पटेलनगर निवासी टीचर मुन्नी देवी के बंद मकान की दिन में रेकी की और रात में निशाना बनाकर घर में रखे म्0 हजार नकदी, एक चेन, एक जोड़ी पायल और अन्य सामान चोरी करके फरार हो गए। महिला ने वापस आने पर चोरी की तहरीर प्रेमनगर थाने में दर्ज कराई थी।

शिवम है बिजली मैकेनिक

पुलिस गिरफ्त में आए शिवम ने बताया कि उसके पिता फास्ट फूड का ठेला डेलापीर पर लगाते हैं। वह बिजली फिटिंग का काम करता है। काम न होने पर वह भी पिता के साथ ठेले पर काम करता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात मनोज से हुई। उसके बाद चोरी की साजिश रच डाली। उसने बताया कि वह दोबारा चोरी की साजिश कर रहा था तभी आवास विकास कॉलोनी में पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से चोरी के ब्0 हजार नकदी, पायल और चेन बरामद कर ली है।