फोटो

- तिजोरी तोड़कर ढाई किलो चांदी व सोना लेकर चंपत हो गए चोर

- उरुवा बाजार की घटना, पुलिस कर रही जांच

URUVA BAZAR:

उरुवा बाजार कस्बे में स्थित ज्वेलरी शॉप को बुधवार की रात चोरों ने निशाना बनाया। शॉप का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने तिजोरी का भी लॉक डैमेज कर दिया। अंदर रखी ढाई किलो चांदी, 6 ग्राम सोना व कुछ और आभूषण चोरों ने उड़ा ली। सर्राफ की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

बीच बाजार है दुकान

उरुवा क्षेत्र के दुघरा निवासी सीताराम वर्मा के बेटे राजेश कुमार वर्मा की कस्बे में ही न्यू स्वर्ण कुंज ज्वेलर्स नाम से शॉप है। रोज की तरह बुधवार को शाम में वह दुकान बंद कर चले गए। गुरुवार को सुबह पता चला कि शॉप में चोरी हो गई है। दुकान पहुंचे तो चैनल व शटर का ताला टूटा हुआ था। चोरों ने अंदर रखी तिजोरी का भी लॉक डैमेज कर दिया था। तिजोरी में रखी ढाई किलो चांदी, 6 ग्राम सोना गायब था। गायब आभूषणों की कीमत लगभग एक लाख रुपए होगी। राजेश की दुकान से कुछ दूर पर स्थित एक अन्य शॉप के शटर का ताला तोड़ने का प्रयास भी चोरों ने किया लेकिन वे तोड़ नहीं पाए।

100 नंबर पर दी सूचना

राजेश ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची उरुवा पुलिस ने जांच की। कुछ देर बाद राजेश ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। इस आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

चोरी का केस दर्ज कर लिया गया है। चोरों की तलाश की जा रही है। क्षेत्र में गश्ती भी बढ़ाई जा रही है।

- अमरजीत यादव, एसओ, उरुवा