कानपुर। मुंबई पुलिस बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की पत्नी और निर्माता किरण राव के घर पर हुई चोरी के मामले में जल्द ही कोर्ट में एक विस्तृत रिपोर्ट दर्ज करेगी। बता दें कि किरण के घर पर चोरी 2016 में हुई थी और एफआईआर के बाद से अब तक इस मामले की जांच खार पुलिस कर रही है। एक सूत्र ने बताया था कि बांद्रा स्थित राव के घर से करीब 53 लाख रुपये के आभूषण गायब हुए थे। इसमें एक अंगूठी और एक हीरे का हार शामिल था। मिड-डे के मुताबिक, यह मामला इंडियन पीनल कोड की धारा 453 (आवासीय घर में चोरी, आदि) के तहत रजिस्टर किया गया था।

सुराग मिलने के बाद फर से जांच शुरू
पुलिस ने इस मामले में जांच के दौरान आमिर के घर पर काम करने वाले सभी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया था, इसमें एक ड्राइवर भी शामिल था। हालांकि, सूत्र ने यह भी बताया कि बाद में आमिर ने अधिकारियों से अनुरोध किया कि वे ऐसी पूछताछ के लिए उनके घर में काम करने वालों को नहीं बुलाएं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें अब तक कोई ऐसा सबूत नहीं मिल सका है, जो आरोपी तक पहुंचने में उनकी मदद कर सके। इसलिए ये फैसला किया गया है कि पुलिस अदालत में एक विस्तृत रिपोर्ट दर्ज करेगी। अगर आने वाले दिनों में पुलिस को कोई ऐसा सुराग मिल जाता है, तो मामले की जाँच फिर से शुरू कर दी जाएगी।

फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं आमिर
बता दें कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। यह फिल्म इस साल दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी।

शाहरुख और सैफ के बाद अब आमिर खान भी बेटी इरा संग हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

यह शख्‍स आमिर खान और सनी लियोन की कराना चाहता है शादी

Crime News inextlive from Crime News Desk