कॉलोनी के बाहर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही पुलिस

ALLAHABAD: एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट की विजेता रहीं इंडिया टीम की सदस्य गुरजीत कौर के घर हुई की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। कॉलोनी की बाहर स्थित एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस को उम्मीद है कि इस फुटेज में चोरों की तस्वीर जरूर कैद होगी। जिसके जरिए चोरों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।

हिरासत में लिए गए संदिग्ध

घनश्यामनगर रेलवे कॉलोनी स्थित नेशनल हॉकी खिलाड़ी गुरजीत कौर फ्लैट में बुधवार की रात चोरों ने ताला तोड़ कर कीमती सामान आदि उठा ले गए थे। मामले में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई। पड़ताल में जुटी पुलिस को सफाई कर्मियों पर शक है। पूछताछ के लिए पुलिस ने शुक्रवार को कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। इतना ही नहीं कॉलोनी के बाद एक दुकान है। दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है। पुलिस उस कैमरे का फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस का मानना है कि फुटेज में ताला तोड़ते समय चोरों की तस्वीर जरूर कैद हुई होगी। उधर हिरासत में लिए गए संदिग्धों से की गई पूछताछ में पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं। पुलिस का कहना है कि प्राप्त क्लू से चोरों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

बाक्स

खुल्दाबाद थाने में दर्ज है रिपोर्ट

मूलरूप से पंजाब की निवासी नेशनल हॉकी खिलाड़ी गुरजीत वर्तमान में उत्तर मध्य रेलवे इलाहाबाद डिविजन में जूनियर क्लर्क के पद पर तैनात हैं। गुरजीत अलावा उनके मकान छह खिलाड़ी और रहती हैं। दिवाली के पहले सभी खिलाड़ी टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए बाहर गई हुई थीं। खाली मकान को देख चोरों की नीयत डोल गई। गुरुवार को मामले की रिपोर्ट खुल्दाबाद थाने में दर्ज कराई गई थी।