- गुलरिहा एरिया में ज्वैलरी की दुकान से चोरों ने उड़ाया पांच लाख का माल

- झंगहा एरिया में बंद मकान व दुकान का ताला तोड़ हुई तीन लाख की चोरी

GORAKHPUR: गोरखपुर में शहर से लेकर देहात तक चोरों का कहर जारी है। बेखौफ चोर रोज घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर रही। एक बार फिर चोरों ने गुलरिहा एरिया में ज्वैलरी की दुकान से करीब पांच लाख रुपए से अधिक का माल उड़ाया। वहीं झंगहा एरिया में भी एक दुकान को निशाना बना तीन लाख रुपए से अधिक के माल पर हाथ साफ कर लिया।

पांच लाख की ज्वैलरी ले उड़े चोर

गुलरिहा के बेलवारायपुर दुर्गा मंदिर के सामने स्थित मां ज्वैलर्स की दुकान को चोरों ने सोमवार रात निशाना बनाया। चोरों ने दुकान में सेंध लगाकर दीवार काट दी और उसमें रखा तीस हजार रुपया नगदी सहित करीब डेढ़ किलो चांदी और 60 ग्राम सोना आदि लेकर फरार हो गए। सुबह सूचना पाकर डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस पहले के सभी मामलों की तरह इस मामले में भी चोरों की तलाश शुरू कर दी है। बेलवारायपुर दुर्गा मंदिर के सामने स्थित गुनहल यादव के मकान में पिपराइच कस्बा के रहने वाले गोविंद लाल वर्मा किराए पर दुकान लेकर मां ज्वेलर्स के नाम से दुकान खोल रखा है। रोज की तरह गोविंद सोमवार रात भी दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात चोरों ने दुकान की सेंध काटकर तिजोरी में करीब पांच लाख रुपए से अधिक के नगदी व जेवरात उड़ा दिए।

बंद मकान व दुकान से उड़ाया तीन लाख का माल

वहीं, दूसरी ओर झंगहा एरिया के ब्रह्मपुर चौराहे पर स्थित एक दुकान व मकान का ताला तोड़कर चोरों ने दस हजार रुपए नगदी सहित करीब तीन लाख रुपए से अधिक के माल पर हाथ साफ कर दिया। ब्रहमपुर के रहने वाले कमरुद्दीन चौराहे पर अपने घर में स्थित दुकान चलाते हैं।