-पुलिस ने मौके पर छानबीन, नहीं मिला सुराग

BAREILLY : नई कार खरीदने का सपना अधूरा ही रह गया। कार खरीदने के लिए घर में रखे साढ़े तीन लाख रुपये और लाखों के जेवर चोर उड़ा ले गए। निजी कंपनी के कर्मचारी के बंद घर में घुसे चोरों ने लाखों के जेवर पर भी हाथ साफ कर दिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंची मगर चोरों का कोई सुराग नहीं मिल सका।

रिश्तेदारी में गए हुए थे

इज्जतनगर निवासी राजवीर सिंह निजी कंपनी में कर्मचारी हैं। ख्भ् दिसंबर की सुबह पत्‍‌नी गायत्री व बच्चों के साथ वह अपने ससुर की तेरहवीं के लिए कासगंज गए हुए थे। सैटरडे नाइट लगभग क्ख् बजे वह घर वापस पहुंचे तो मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला। वहीं अंदर के दोनों कमरे और बैठक का ताला भी टूटा था। साथ ही बेडरूम का लॉकर भी टूटा हुआ था और उसमें रखे फ्.भ् लाख रुपये नकद, लगभग दो लाख रुपये के गहने व कीमती कपड़े आदि गायब थे। यह देखकर उनके होश उड़ गए। रात में ही पुलिस को सूचना दी। इस संबंध में जब पड़ोसियों से पूछताछ की गई तो इसके बारे में कुछ भी नहीं बता सके। रविवार को घटना की तहरीर दे दी है।

चली गई वर्षो की कमाई

राजवीर ने बताया कि वह काफी दिनों से कार लेने का मन बनाया था। इसलिए फ्.भ् लाख रुपये बचत करके लॉकर में रखे थे। पत्‍‌नी गायत्री को भी उन्होंने इस संबंध में जानकारी नहीं दी थी। रुपयों की चोरी से राजवीर और परिवार का सपना चकनाचूर हो गया।