GORAKHPUR: शाहपुर एरिया के जंगल शालिकराम स्थित बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने माल उड़ा दिया। मकान में ताला लगाकर परिजन होली का त्यौहार मनाने गांव चले गए थे। चोर मौका पाकर पूरे घर को खंगाल ले गए। रविवार को वह गांव से मकान पहुंचे तो अंदर सामान बिखरा था। चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी है। प्रदीप कुमार गुप्ता शाहपुर इलाके के जंगल शालिकराम मोहल्ले में रहते हैं। वह दो दिन पहले होली का पर्व मनाने परिजनों के साथ गांव गए थे। इस बीच चोर बंद मकान में ताला तोड़कर नकदी और गहने आदि कीमती सामान उठा ले गए।

रविवार को वह मकान पर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा देख अवाक रह गए। अंदर सभी कमरों में सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस को दिए तहरीर में आठ हजार नकदी और करीब 70 हजार के आभूषण आदि सामान की चोरी की जानकारी दी है।

------------

इलेक्ट्रानिक की दुकान का ताला तोड़कर चोरी

बेलीपार इलाके के नौसढ़ चौराहे पर शनिवार रात चोर दुकान के शटर का ताला तोड़कर कीमती सामान उठा ले गए। सुबह दुकान पर पहुंचने पर दुकानदार को चोरी की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी। नौसढ़ निवासी जगदीश गुप्ता की बस स्टेशन के पास जगदील इलेक्ट्रीक नाम से दुकान है। वह शनिवार शाम को दुकान बंद कर घर चले आए थे। चोर रात में शटर का ताला तोड़कर दुकान में घुस गए और एलईडी बल्ब से भरा दो गत्ता, तार, मिक्सर मशीन आदि सामान उठा ले गए। जगदीश सुबह दुकान पर पहुंचे तो शटर का ताला टूटा मिला। वह शटर उठाकर अंदर पहुंचे तो सामान गायब मिला। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।