-सपा नेता के घर लाखों की चोरी

-सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर

-पुलिस पहुंची चोरों के करीब तक

AGRA। बंद घर का फायदा उठाकर चोरों ने लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। घटना यमुनापार स्थित कालिंदी विहार की है। एरिया के रहने वाले गवर्नमेंट कॉन्ट्रेक्ट के घर घुसे चोरों ने पांच लाख कैश और करीब क्भ्-ख्0 लाख के जेवर चुरा लिए। चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। जिसके बल पर पुलिस जल्द ही बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।

कॉन्ट्रेक्ट के घर हुई है चोरी

मामला थाना एत्माउदद्दौला एरिया स्थित कालिंदी विहार की है। गवर्नमेंट कॉन्ट्रेक्टर सूरज यादव के बंद घर में बदमाशों ने धावा बोल दिया। सूरज फैमिली के साथ ख्ब् अप्रैल को टूंडला एरिया स्थित गढ़ी निर्भय गए हुए थे। सूरज के पड़ोसी ने उन्हें जानकारी दी।

रुक गए थे पूजा के लिए

सूरज के पैतृक आवास पर पूजन का आयोजन था। इसी को लेकर फैमिली ख्ब् अप्रैल को वोट डालने के बाद वहां रुक गयी। इसी का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोरों ने बंद घर में रखे लाखों रुपए के जेवर और कैश पर हाथ साफ कर दिया। मामले में थाना एत्मादउद्दौला में रिपोर्ट दर्ज करा दी गयी है।

तोड़े थे सीसीटीवी

जिस हिसाब से इस घटना को अंजाम दिया गया उस हिसाब से चोर घर की लोकेशन के बारे में जानते थे। चोरों को यह भी पता था कि बिल्डिंग में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए। इसीलिए चोरों ने बिल्डिंग में एंटर होने के साथ ही वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ा। हालांकि फिर भी बदमाशों की तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हैं।

बॉक्स।

नीचे तोड़ा सामान फिर गए ऊपर

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए बदमाशों ने बिल्डिंग के पहले नीचे बने उस हिस्से में एंट्री की जहां सूरज की कट्रक्शन वर्क संबंधी क्वालिटी कंट्रोल लैब बनी हुई थी। चोरों ने यहां लैब के सामान को डेमेज किया। इसके बाद सीढि़यों के रास्ते चोर फ‌र्स्ट फ्लोर पर सूरज के ऑफिस पहुंचे। इन दोनों ही जगहों पर 8 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। इसके बाद चोर ऊपरी मंजिल तक पहुंचे। यहीं से चोरों के हाथ लाखों रुपए का माल लगा। जिसे लेकर वो रात के अंधेरे में घर से बाहर निकल गए। सीसीटीवी कैमरे के हिसाब से चोर रात क् बजे के बाद दाखिल हुए और ढाई बजे बाहर निकल गए। उधर इस बारे में जब थाना एत्मादउद्दौला के एसओ से बात हुई तो उन्होंने बताया कि पुलिस चोरों के बहुत करीब तक पहुंच चुकी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।