एक के बाद एक बढ़ती जा रही है चोरी की वारदातें

मौके पर पड़ा मिला सब्बल, चोर सीसीटीवी में हुआ कैद

आगरा. एक बार फिर से सिटी में ऐसे चोरों का गैंग सक्रिय हो गया है, जो सिटी के मार्केट को निशाना बना है. शुक्रवार की रात चोरों ने कोतवाली के रोशन मोहल्ला स्थित मार्केट को निशाना बना कर दो दुकानों का कैश पार कर दिया जबकि एक दुकान का ताला तोड़ा. उधर बालूगंज में एक दुकान का शटर तोड़ दिया. इससे पूर्व लुहार गली में भी चोरों ने मार्केट की गई दुकानों को निशाना बनाया था.

रात में तोड़ दिए ताले

थाना कोतवाली रोशन मोहल्ल स्थित मुखिया जी मार्केट को चोरों ने निशाना बना लिया. यहां पर 12-13 दुकानें हैं. तीन गार्ड भी तैनात रहते हैं इसके बाद भी चोरी की वारदात हो गई. चोरों ने यहां से दुकानदारों के कैश बॉक्स पर हाथ साफ किया. यहां पर चोर कपड़े भी चेंज कर गए. पुलिस फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुटी हुई है.

इनकी दुकानों पर हुआ हाथ साफ

मुखिया जी मार्केट में नामनेर निवासी हरेश चंद अग्रवाल की बंसल साड़ी सेंटर व मानपाड़ा निवासी नरेंद्र अग्रवाल की शंकट मोचन टैक्स टाइल व बल्केश्वर निवासी सोनल अग्रवाल की राम ट्रेडिंग कम्पनी के नाम से दुकान है. चोरों ने शुक्रवार की रात मार्केट को निशाना बना लिया. चोरों ने साड़ी सेंटर और राम ट्रेडिंग की दुकान के ताले काट दिए. यहां से चोरों ने साड़ी सेंटर से 15 हजार रुपये व राम ट्रेडिंग से दो हजार रुपये चोरी कर लिए. इसके अलावा शंकट मोचर टैक्स टाइल की दुकान का मात्र ताला टूटा है, चोरी नहीं हो पाई. मौके पर पुलिस को सब्बल व कपड़े मिले माना जा रहा है कि चोर यहां कपड़े चेंज करके गए हैं.

सो रहा था सिक्योरिटी गार्ड

मार्केट में वैसे तो तीन गार्ड की तैनाती रहती है. चोर यहां पर चैनल का ताला तोड़ कर अंदर आए थे. उस दौरान तैनात सिक्योरिटी गार्ड सोने चला गया जिससे उसे चोरों के आने की जानकारी नहीं हो सकी. एक चोर वहीं पर मंदिर पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों का पता करने में जुट गई है.