-ऑनलाइन शॉपिंग साइट मिंत्रा का अशोकनगर स्थित कार्यालय बना चोरों का शिकार

-अरगोड़ा पुलिस ने स्टाफ से की पूछताछ, गार्ड को भी लिया हिरासत में

RANCHI(11 April): राजधानी के सबसे सुरक्षित और वीआईपी माने जाने वाले इलाके अशोक नगर में 14 लाख रुपए चोरों ने ऑनलाइन उड़ा लिये। घटना मंगलवार देर रात की है। चोरों के निशाने पर ऑनलाइन शॉपिंग साइट मिंत्रा का रांची स्थित कार्यालय रहा।

क्या है मामला

मंगलवार की रात रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर स्थित अर्पाटमेंट के फ्लेट नंबर 490सी में चोरी हुई। जिस फ्लेट में चोरी हुई है, उसमें ऑनलाइन शॅापिंग साइट मिंत्रा का रांची स्थित कार्यालय है। रात को भी काम खत्म होने के बाद सभी कर्मचारी अपने-अपने घर चले गए थे। बुधवार की सुबह जब ऑफिस खुला तो सभी के होश उड़ गए। जमीन पर सारा सामान बिखरा था।

चेक को हाथ नहीं लगाया

गौरतलब है कैश के अलावा चोरों ने कार्यालय में कोई अन्य सामान को हाथ तक नही लगाया है। सूचना मिलने के बाद अरगोड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने डॉग स्कावयड टीम को भी मौके पर बुलाया।

पुलिस को है स्टॉफ पर ही शक

अरगोड़ा पुलिस को इस चोरी में कार्यालय के स्टाफ पर ही शक है। पुलिस ने इस मामले में कुछ कर्मचारियों को थाने में बुलाया और पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ऑफिस का ताला बंद करनेवाले गार्ड और अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

कोट

इस मामले में पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल से एक-एक सैंपल ले लिया है। एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

-रतिभान सिंह, इंस्पेक्टर, अरगोड़ा