फिर से चोरों ने पुलिस को दिखाया ठेंगा, लाखों का माल साफ

फार्मासिस्ट के सूने घर को बनाया निशाना, कैश-ज्वैलरी पार

आगरा। सिटी में चोरों ने अब रोज एक नई वारदात को अंजाम देना शुरु कर दिया है, लेकिन पुलिस के पास वारदातों को रोकने की कोई प्लानिंग नहीं है। चोरों ने हाल ही में ज्वैलर्स फिर शिक्षिका और फार्मासिस्ट के मकान को निशाना बनाकर खाली कर दिया। इस बार भी पुलिस आस पास के सीसीटीवी कैमरों की तलाश में उलझी हुई है।

बहन के यहां पर गए थे

थाना सिकंदरा सेक्टर-13 निवासी राहुल कुमार सिंह स्वास्थ्य विभाग में फार्मासिस्ट हैं। शनिवार की रात 11 बजे वह अपनी बहन के यहां पर काम से गए थे। रविवार की सुबह साढ़े आठ पर वापस लौटे तो ताले टूटे मिले। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने सारी अलमारियों को खंगाल डाला था। पुलिस आस पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

सांसद पहुंचे पीडि़त के घर

16 मई को चोरों ने शाहगंज आलोक नगर में ज्वैलर्स दिनेश मित्तल के सूने मकान को निशाना बना कर 50 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया। सीसीटीवी में चोर भी कैद हुए लेकिन पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर सकी। रविवार को एससी आयोग अध्यक्ष राम शंकर कठेरिया भी सर्राफ के यहां पहुंचे थे। दिनेश मित्तल के मुताबिक सांसद ने अधिकारियों से इस मामले में बात की है। जल्द ही मामले में खुलासे के लिए बोला है। समाज के लोगों ने पुलिस को 48 घंटे का समय दिया था। आज समाज के लोग अधिकारियों के पास जाकर ज्ञापन देंगे।

.पर यहां मामला ठंडा

सिकंदरा में सेक्टर-15 निवासी शिक्षिका रश्मिदास के यहां पर 19 मई को चोरों ने दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर इनके यहां से लाखों रुपये का जेवर व नगदी चोरी कर ले गए। पुलिस इस मामले में भी एक कदम भी नहीं बढ़ सकी है। पुलिस चोरों को पकड़ने की प्लानिंग नहीं कर पाती जबकि चोर नई वारदात की प्लानिंग पहले ही कर लेते हैं।