शाहगंज में ग्रिल काट कर ज्वैलरी शॉप में लाखों की चोरी

जानसेनगंज चौराहे के पास ज्वैलरी शॉप में एक दिन पहले ही हुई थी चोरी

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: कोतवाली क्षेत्र स्थित जानसेनगंज चौराहे के पास ज्वैलरी शॉप में हुई चोरी को लोग भूल भी नहीं सके थे कि शाहगंज एरिया में भी चोरों ने एक ज्वैलरी शॉप को निशाना लिया. यहां काटजू रोड स्थित मिजान ज्वैलर्स की ग्रिल काटकर चोर लाखों रुपए के गहने समेट ले गए. शुक्रवार को घटना की जानकारी होते ही शॉप के मालिक शाकिब शकील सदमे में आ गए. उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा.

हवा में तीर चला रही है पुलिस

करेली थाना क्षेत्र के गौस नगर एरिया निवासी शाकिब की काटजू रोड पर समीरा होटल के सामने मिजान ज्वैलर्स के नाम से दुकान है. गुरुवार की रात वह दुकान बंद कर घर चले गए. शुक्रवार की सुबह जब वह दुकान का शटर खोले तो उनके होश उड़ गए. दुकान के अंदर लॉकर खुला हुआ था और रैक से जेवरात गायब थे. पिछले हिस्से की खिड़की की ग्रिल कटी हुई थी. खबर पाकर कुछ ही देर में सीओ शिवराज, इंस्पेक्टर संजय कुमार फोर्स के पहुंच गए. फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉयड को भी बुलाया गया. दोनों टीमों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और साक्ष्य एकत्र किए. पुलिस ने घटना को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ भी की. उधर घटना से परेशान शाकिब बाइक लेकर घर की ओर जाने लगे. स्थानीय लोगों की माने तो रास्ते में वह बाइक लेकर गिर पड़े इससे उन्हें गंभीर चोटें आई. स्थिति बिगड़ने पर शाकिब को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

-दुकान से सोने के जेवरात गायब हुए हैं. कुछ गहनें वहीं पड़े थे. अस्पताल में भर्ती दुकानदार कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है. दुकान में सीसीटीवी कैमरा नहीं है. आसपास लगे कैमरों के फुटेज देखे जा रहे हैं.

संजय कुमार, इंस्पेक्टर शाहगंज