ताजगंज और सदर में चोरों ने किया तांडव

लाखों के जेवर न नगदी पर हाथ साफ कर गए

आगरा। चोरों ने बीती रात थाना सदर व थाना ताजगंज में हाथ दिखाए। चोरों ने ताजगंज में गेट बंद कॉलोनी की दो कोठियों के ताले तोड़ दिए जबकि सदर में एक मकान से लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। पीडि़त ने थाना सदर में मामले की शिकायत की है।

गेट बंद कॉलोनी को बनाया निशाना

ताजगंज कहरई शमसाबाद रोड स्थित राम रघु एक्ज़ोटिका कॉलोनी में करीब 90 कोठी हैं। कॉलोनी गेट बंद है जिसमें एक सुरक्षा गार्ड दिन व 2 सुरक्षा गार्ड रात में रहते हैं। वहीं पर पान मसाला कारोबारी भानू प्रताप सिंह की कोठी है। भानू प्रताप का गाजियाबाद में काम है वह अधिकतर परिवार के साथ वहीं पर रहते हैं। चोरों ने रात में इनकी कोठी को निशाना बना लिया। इसके बाद चोर बनारस में फोरेंसिक लैब के उपनिदेशक आलोक शुक्ला की कोठी में घुस गए। यहां पर भी चोरों ने बड़ा हाथ मारा।

तीसरी घटना से पहले भाग निकले

इसके बाद चोरों ने अनूप भट्टाचार्य के मकान को निशाना बनाया। यहां पर चोर इनकी छत पर आ गए। उस दौरान खटपट की आवाज सुन कर उनकी पत्‍‌नी की नींद खुल गई। वह छत पर आई तो चोर दीवार फांद कर खेत की तरफ भाग निकले। उन्होने मौके से चार चोर भागते देखे। चोरी गए माल की जानकारी कोठियों के मालिकों के आने के बाद हो पाएगी।

मैन गेट का तोड़ दिया ताला

थाना सदर मुस्तफा क्वार्टर जनता कॉलोनी निवासी शिव कुमार शर्मा की ट्रैवल एजेंसी है। मंगलवार को वह शादी समारोह में रामबाग गए थे। बुधवार की सुबह लौटे तो मैनगेट का ताला टूटा हुआ था। चोरों एक कमरे की अलमारियों को खंगाल दिया। पीडि़त के मुताबिक कुछ दिन पूर्व बेटे की शादी हुई थी। चोरों ने उसी के कमरे को निशाना बनाया है। चोर इनके यहां से 4 तोला सोना, 25 हजार की नगदी चोरी कर ले गए हैं।