छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: लौहनगरी में एक बार फिर चोर गिरोह सक्रिय हो गए हैं। उनकी हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि अब वे दिन-दहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला कदमा का है। कदमा वर्कर्स फ्लैट निवासी टाटा स्टील कर्मचारी नीरज लाल के फ्लैट का ताला तोड़कर दिन-दहाड़े तीन लाख की सोने-चांदी की ज्वेलरी और दो हजार रुपए की दिन-दहाड़े चोरी कर आरोपी फरार हो गए।

घर में नहीं था कोई

ड्यूटी से लौटने के बाद नीरज जब घर पहुंचे तो मेन गेट का ताला टूटा पाया। अंदर जाकर देखा तो तीनों अलमारियों के ताले टूटे पड़े थे। उनमें रखे सोने-चांदी की ज्वेलरी की चोरी हो चुकी थी। घटना 22 जून की दोपहर की है। नीरज लाल ने अज्ञात के खिलाफ फ्लैट में घुसकर दिन-दहाड़े चोरी करने का आरोप लगाते हुए कदमा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार 22 जून को 12.40 बजे नीरज की पत्नी बच्चों को स्कूल से लाने के लिए गई थी। घर में कोई नहीं था। ढाई बजे नीरज जब ड्यूटी से वापस घर लौटे तो फ्लैट के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। अन्दर रखी तीन अलमारियों व लॉकर का ताला टूटा हुआ था। सारा सामान फर्श पर बिखरा हुआ था। लाकर के अन्दर रखे सोने व चांदी के जेवरात की चोरी हो चुकी थी। नीरज की मां छत्तीसगढ़ गई है। वहां से लौटने के बाद पता चल पायेगा कि अलमारी में कितने जेवरात उनके रखे थे।

ये सामान हुए चोरी

दो सोने का हार, तीन जोड़ा कान का सोने का ¨रग, दो सोने की अंगूठी, एक जोड़ी सोने का कंगन, एक सोने का चैन, तीन जोड़ी चांदी का पायल, दो चांदी की चाबी ¨रग, सात चांदी का सिक्का सहित दो हजार रुपये नगद की चोरी हो गई।