-खैरुल्लागंज में राधा कृष्ण मंदिर में हुई वारदात, एक चोर सीसीटीवी फुटेज में कैद,

BAREILLY: कोतवाली के खैरुल्लागंज में राधा कृष्ण मंदिर में चोर ने 100 साल से अधिक पुरानी अष्ठ धातु की कीमती मूर्ति चोरी कर ली। सैटरडे रात शटर उठाकर अंदर घुस गया। 8 किलो वजन की मूर्ति की कीमत करीब 80 लाख बताई जा रही है। पुजारी की आंख खुलने पर चोरी का पता चला। एक चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर चोर की तलाश में जुट गई है।

शटर के रास्ते घुसा चोर

खैरुल्लागंज में राधा कृष्ण का प्राचीन मंदिर है। मंदिर में रामअवतार शर्मा कई वर्षो से पुजारी हैं। वह मंदिर की भी देखरेख करते हैं। पिछले करीब एक वर्ष से मंदिर के जीर्णोद्वार का काम चल रहा है। इस समय फिनिशिंग का काम चल रहा है। सैटरडे रात रामअवतार अंदर शटर के पास चारपाई पर सो रहे थे। शटर पूरा न खुले, इसके लिए जंजीर भी बांध रखी थी लेकिन करीब डेढ़ फिट तक शटर आसानी से खुल सकता था। सैटरडे रात 3 बजकर 22 मिनट पर एक चोर मंदिर के अंदर घुस गया और 8 किलो की मूर्ति चुराकर ले गया।

दो अन्य मूर्तियां रखी रहीं

मंदिर में अष्ठ धातु मूर्ति के बगल में दो अन्य मूर्तियां भी रखीं थी लेकिन उसे चोर नहीं लेकर गया है। संडे सुबह जब पुजारी जगा तो उसने मंदिर में मूर्ति देखी तो होश उड़ गए। उसके बाद पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने आसपास की सीसीटीवी फुटेज देखी तो एक संदिग्ध चोर दिखायी दिया है, लेकिन उसका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। जो किसी वस्तु से ढंक कर मूर्ति लेकर जा रहा है।