- मोबाइल शॉप का ताला तोड़कर समेट ले गए हैंडसेट

- दो माह में चार दुकानों के भीतर चोरी से आक्रोश

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र: असुरन चौराहे पर राप्ती कांप्लेक्स में मोबाइल शॉप का ताला तोड़कर चोर 12 लाख रुपए की कीमत का मोबाइल फोन उठा ले गए. शुक्रवार सुबह दुकान खोलने पहुंचे दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी. चोरों ने दुकान को इत्मीनान से खंगाला था. मोबाइल फोन के डेमो चोर समेट ले गए थे. दो माह के भीतर चार दुकानों का ताला तोड़कर चोरी होने से दुकानदार काफी गुस्से में दिखे. शाहपुर पुलिस का कहना है कि जल्द चोरों का पता लगा लिया जाएगा.

ताला काटकर खंगाल डाली दुकान

बशारतपुर, खरैया पोखरा निवासी विकास कुमार की राप्ती कांप्लेक्स में मधुबन कम्युनिकेशन मोबाइल शॉप के नाम दुकान है. शुक्रवार सुबह नौ बजे वह दुकान खोलने पहुंचे तो शटर का ताला गायब देखकर परेशान हो गया. शटर उठाने पर मालूम हुआ कि पूरी दुकान साफ हो चुकी है. काउंटर से लेकर रैक पर सजे मंहगे मोबाइल फोन गायब हैं. करीब 12 लाख रुपए का मोबाइल गायब देखकर विकास के होश उड़ गए. उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी.

मोबाइल खरीदने के बहाने पहुंचे थे संदिग्ध

दुकानदार ने पुलिस को बताया कि तीन दिन पहले तीन-चार युवक मोबाइल फोन खरीदने पहुंचे थे. वह मोबाइल खरीदने के बजाय रेट पूछकर लौट गए. मोबाइल के बारे में जानकारी लेने से ज्यादा उनकी नजर दुकान पर लगी थी. दुकानदार ने आशंका जताई कि उन्हीं युवकों ने रेकी कर वारदात की है. हालांकि दो माह के भीतर तीन मोबाइल शॉप सहित चार दुकानों में चोरी हो चुकी है. पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर होने वाली चोरियों को रोकने में नाकाम पुलिस चोरों को पकड़ने में कोई रुचि नहीं दिखा रही.