ALLAHABAD: साइबर शातिरों ने रेलवे कर्मी हरेराम राय के बैंक खाते से दो बार में 30 हजार रुपये उड़ा दिए। पैसा बिहार के मुंगेर बरेनपुर निवासी रितु तिवारी के खाते में ट्रांसफर किया गया है। जानकारी हुई तो पीडि़त ने सिविल लाइंस थाने में रितु व दो मोबाइल नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि रेलवे कर्मी नवाबयुसुफ रोड स्थित दफ्तर में काम करते हैं। मामले की जांच की जा रही है।

स्कूटी की डिग्गी तोड़ कर चोरी

नैनी निवासी अंजली सिंह की स्कूटी की डिग्गी तोड़कर चोरों ने उसमें रखे पर्स को गायब कर दिया। पर्स में दो हजार रुपये, एटीएम कार्ड व अन्य सामान थे। घटना सीएमपी डिग्री कॉलेज के पास की है। पीडि़ता की तहरीर पर जार्जटाउन पुलिस रिपोर्ट दर्ज करके जांच कर रही है।

दो अज्ञात शव की शिनाख्त नहीं

गंगा में मिले युवक और युवती के शव की शिनाख्त दूसरे दिन भी नहीं हो सकी। दारागंज पुलिस दोनों के शव की पहचान के लिए दूसरे जनपदों के थानों से संपर्क साधने में जुटी है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि किस जिले में युवक व युवती एक साथ गायब हुए हैं। इतना ही नहीं शिनाख्त के लिए पुलिस सोशल मीडिया का भी सहारा ले रही है। शुक्रवार शाम गंगा में दोनों के शव मिले थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों प्रेमी युगल हो सकते हैं।