-मंडे को बारादरी में प्रोफेसर और सुभाषनगर में कांग्रेस लीडर की कार से गायब हुए बैग

-कांग्रेस लीडर के बैग में थे कारतूस और प्रोफेसर के बैग में थे नकदी और अन्य माल

<-मंडे को बारादरी में प्रोफेसर और सुभाषनगर में कांग्रेस लीडर की कार से गायब हुए बैग

-कांग्रेस लीडर के बैग में थे कारतूस और प्रोफेसर के बैग में थे नकदी और अन्य माल

BAREILLY:

BAREILLY:

सिटी में एक्टिव शातिर टप्पेबाजों का गैंग पलक झपकते ही लोगों की कार से माल पार कर दे रहा है। पिछले दिनों कई वारदातों को अंजाम दे चुके टप्पेबाजों के गैंग ने मंडे को एक कांग्रेस लीडर और बीसीबी की असिस्टेंट प्रोफेसर की कार से ब्0 कारतूस, जरूरी कागजात और नकदी उड़ा दिया। जब तक दोनों लोग कुछ समझते टप्पेबाज अपना काम कर चुके थे। कांग्रेस लीडर वाले मामले में टप्पेबाजी तो रामगंगा चौकी के पास ही हुई है।

साइड में रोकी थी कार

सिविल लाइंस निवासी मुन्ना चौबे कांग्रेस के लीडर हैं और दो बार विधायक का चुनाव भी लड़ चुके हैं। जबकि उनका बेटा शिवेंद्र बीजेपी लीडर है। मुन्ना चौबे मंडे सुबह स्कार्पियो से विशारतगंज स्थित फार्म हाउस जा रहे थे। उन्हें शस्त्र लाइसेंस रिन्यूवल के लिए वैरिफिकेशन भी कराना था। इसलिए वह रामगंगा चौकी इंचार्ज मदन लाल से फोन पर बात भी कर रहे थे। रामगंगा चौकी के पास भीड़ ज्यादा होने पर उन्होंने कार को साइड में लगाकर रुक गए कि भीड़ कम हो तो वहां से निकलें।

युवक ने कहा पंक्चर है टायर

तभी एक युवक ने कार का दरवाजा खटखटाया और मुन्ना चौबे से कहा कि कार का टायर पंक्चर है। इस पर उन्होंने गौर नहीं किया तो एक महिला ने ठीक उसी अंदाज में टायर पंक्चर होने की बात कही। इसके बाद वह नीचे उतरकर टायर देखने लगे तो एक अन्य युवक ने उनका हाथ टच किया। जब उन्होंने उसकी ओर देखा तो वह फोन से बात करने का नाटक करने लगा। इसके बाद फिर हाथ टच किया और फिर मुन्ना चौबे का ध्यान भटका दिया। इधर टप्पेबाजों ने कार की पिछली सीट से बैग गायब कर दिया। जब उन्होंने कार में देखा तो बैग गायब था। बैग में 8 एमएम के फ्भ् कारतूस और क्ख् बोर के छह कारतूस थे। इसके अलावा दूसरे बैग में दवाइयां, तीन असलहों के लाइसेंस, आधार कार्ड व अन्य जरूरी कागजात रखे थे। उन्होंने सुभाषनगर थाना में तहरीर दी है।

बॉक्स

सब्जी खरीदते वक्त पार किया बैग

शैव्या त्रिपाठी पत्‍‌नी कुलभूषण त्रिपाठी, सनराइज कालोनी बारादरी में रहती हैं। वह बीसीबी में उर्दू विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। उनके पति इंस्टीट्यूट चलाते हैं। मंडे दोपहर वह कॉलेज से घर अल्टो कार में जा रही थीं। पीलीभीत बाईपास पर सतीपुर चौराहा के पास उन्होंने साइड में कार खड़ी की और सब्जी खरीदने लगी। जब वह सब्जी खरीदकर कार में पहुंची तो देखा कि कार में रखा बैग गायब था। बैग में 7 हजार रुपए नकद, स्मार्टफोन, एटीएम कार्ड, आईडी व अन्य जरूरी कागजात थे। मामले की सूचना पर चौकी इंचार्ज जगतपुर दिनेश कुमार पहुंचे और आसपास पूछताछ की। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।