- सीबीगंज और सुभाषनगर थाना एरिया में हुई वारदातें

bareilly@inext.co.in

BAREILLY: बारिश के मौसम में चोरी की वारदातें लगातार हो रही हैं. चोरों ने सुभाषनगर और सीबीगंज में तीन घरों के ताले तोड़ दिए. चोर घरों से लाखों की ज्वैलरी व सामान लेकर फरार हो गए. सीबीगंज में एक चोर का मोबाइल भी छूट गया. वहीं सुभाषनगर पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज करने से इनकार कर दिया.

दीवार फांदकर घरों में घुसे चोर

सीबीगंज के सनैइया गांव में चोरों ने दो घरों के ताले तोड़कर लाखों की नकदी व ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया. चोर इरशाद खां के घर में दीवार कूदकर घुसे और यहां से चोरों ने हजारों रुपए नकद और जेवर चोरी कर लिए. इरशाद की भतीजी की कुछ दिनों बाद शादी होनी है, जिसके चलते घर में ज्वैलरी व नकदी रखी हुई थी. वहीं सिराजुद्दीन के घर में भी चोर दीवार फांदकर घुसे और करीब 30 हजार रुपए नकद और लाखों रुपए की ज्वैलरी ले गए. इरशाद खान के घर चोरी के दौरान एक चोर का मोबाइल गिर गया. इरशाद ने मोबाइल पुलिस को सौंप दिया है.

रक्षाबंधन पर गया था परिवार

शांति बिहार निवासी गौरी भटनागर ने बताया कि वह अपने लड़के के पास रुद्रपुर गई हुई थीं. बुधवार को जब वह घर आई तो देखा घर का ताला टूटा पड़ा है. अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है. चोर घर में रखा सारा सामान व चांदी के जेवर चोरी करके ले गए. यहां तक कि बेड पर पड़े गद्दे भी चोरी करके ले गए. गौरी ने पड़ोसी पर चोरी का शक जताते हुए चौकी में तहरीर दी है.

तीन चोर पकड़े, रिवाल्वर बरामद

सुभाषनगर पुलिस के हत्थे 3 चोर लगे हैं. उनके पास से रविंद्र नगर में चोरी रिवाल्वर भी बरामद हुई है. इसके अलावा चोरी की कई और वारदातों का भी खुलासा हुआ है. पुलिस चोरों से माल रिकवरी में जुटी हुई है. मेन चोर सुभाषनगर का रहने वाला अजय है. वह दिल्ली में भी चोरी के मामले में तिहाड़ जेल में बंद रह चुका है.