- पार्टी के दौरान म्यूजिक के साथ जमकर चले लात और घूंसे

-एसएफआई की फ्रेशर्स पार्टी के दौरान खूब हंगामा हुआ

- नशे में धुत स्टूडेंट प्रोग्राम में मौजूद दूसरे गुट से भिड़ बैठा

DEHRADUN : डीएवी पीजी कॉलेज में मंडे को फ्रेशर पार्टी ऑर्गनाइज की गई। पार्टी के दौरान डांस म्यूजिक के साथ जमकर लात और घूंसे भी चले। एसएफआई द्वारा ऑर्गनाइज की गई फ्रेशर्स पार्टी के दौरान खूब हंगामा हुआ। धक्का-मुक्की से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया। प्रोग्राम के दौरान दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। हालांकि, बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

स्टेज पर चढ़ने को लेकर बढ़ा विवाद

स्टूडेंट यूनियन इलेक्शन में स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया(एसएफआई) के विजयी रहे कैंडिडेट्स ने मंडे को कॉलेज के पं। दीनदयाल उपाध्याय ऑडीटोरियम में फ‌र्स्ट ईयर स्टूडेंट्स के लिए एक फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत रंगारंग कार्यक्रमों से हुई। स्टूडेंट्स ने जमकर धमाल मचाया। लेकिन कुछ ही देर बार यह बवाल में बदल गया। अचानक कार्यक्रम में पहुंचे कुछ स्टूडेंट्स ने कार्यक्रम में जमकर हंगामा किया। बवाल बड़ा तो स्टूडेंट्स ने कुर्सियों भी पटल दी। मामला स्टेज पर चढ़ने को लेकर शुरू हुआ।

स्टूडेंट गुट आपस में भिड़े

आरोप है कि स्टूडेंट शराब के नशे में था। मना करने पर नहीं माना जिसे लेकर गर्मा-गर्मी भी हुई, लेकिन बाद में उसे नीचे उतार दिया गया। जिसके बाद नशे में धुत स्टूडेंट प्रोग्राम में मौजूद दूसरे गुट से भिड़ बैठा। हंगामे के कारण कार्यक्रम बीच में रोकना पड़ा और लोक गायक किशन महिपाल की प्रस्तुति भी नहीं हो पाई। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मामले में एसएफआई ने किसी के विरुद्ध कोई शिकायत नहीं की। बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। इस मौके पर विपिन जोशी, पंकज बड़वाल, राजेश चौहान, छात्र संघ सह सचिव वंदना गुसाईं, कोषाध्यक्ष अनिता नेगी आदि मौजूद रहे।